Site icon Bloggistan

Bajaj pulsar 125: इन बड़े बदलावों के साथ मार्केट में शेर की तरह दहाड़ रही है बजाज की ये धांसू बाइक, तुरंत देखें नया लुक

Bajaj Pulsar

Bajaj pulsar

Bajaj pulsar 125: बजाज की बाइक्स जब तक सड़कों पर न हो तब तक बात बनती नहीं है और ऐसा कभी हुआ भी नहीं है जब सड़क पर इस कंपनी की बाइक न रही हो. इस कंपनी ने मोटरसाइकिल की दुनिया को खूब मंच दिया है. खासतौर पर इंडिया की जब बात हो. आज हम आपको इसकी एक ऐसी मोटरसाइकिल के बारे में बताने वाले हैं. जो कई साल से लोगों के दिलों पर राज़ करती आ रही है. कंपनी भी समय समय पर इसमें बदलाव करती रहती है. जी हां, ये रुपरेखा बजाज की पल्सर 125 के लिए बनाई गई है तो फिर देर किस बात की चलिए जान लेते हैं इस बाइक के बारे में.

Bajaj pulsar 125 के फीचर्स

कंपनी इस साल बजाज पल्सर 125 को कुछ अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश कर सकती है. खबर है कि इसमें ई-कार्ब का लुक बदल सकता है. साथ में अलॉय व्हील और वेरिएंट भी इसमें जोड़े जाने की संभावना है. बजाज की इस नई अपडेट के साथ आने वाली इस बाइक से DTS-i बैज की छुट्टी की जा सकती है. इसकी जगह सिर्फ लोगो ही रह सकता है. बता दें कि, पल्सर में कंवेंशनल सिंगल स्पार्क सेट अप देखने को मिल सकता है. अपकमिंग बाइक में डिजी-एनालॉग से आगे के क्रम में कुछ नया जोड़ा जा सकता है. कुल मिलाकर देखा जाए तो नए लुक में कुछ गिने चुने बदलाव ही देखने को मिलेंगे.

कीमत और उपलब्धता

बजाज की इस नई अपडेट वाली मोटरसाइकिल की सटीक कीमत का अनुमान लगाना तो मुश्किल है लेकिन एक्सपर्ट्स का मानना है पहले के मुकाबले इसमें थोड़ा बहुत बदलाव किया जाएगा. कीमत में ज्यादा चेंज देखने को नहीं मिलेगा. इस बाइक की फिलहाल की कीमतों पर नज़र डालें तो पल्सर 125 की कीमत 81,414 (नियॉन सिंगल सीट वेरिएंट) कार्बन सिंगल सीट की कीमत 89,254 रुपये और कार्बन फाइबर स्पिलिट का प्राइस 91,642 रुपये है.

ये भी पढ़े- Yamaha Aerox 155: गर्दा उड़ा रहा है यामाह का ये धांसू लुक वाला स्कूटर, इसके फीचर्स दिल में समा जाएंगे, देखें डिटेल

संभावित लॉन्च डेट

इसकी लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. इस बाइक पर कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन संभावना है इसको इसी साल आने वाले कुछ महीनों में पेश किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version