Site icon Bloggistan

Bajaj Platina 100 ने 75KM की माइलेज से मचाया धूम, कीमत देख मन में फूटेगा लड्डू

Bajaj Platina 100 : बजाज प्लेटिना 100 (Bajaj Platina 100) सालों से ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है. कंपनी की ये बाइक जबरदस्त माइलेज ऑफर करती है. इतना ही नहीं, इसका लुक भी काफी आकर्षक है. सबसे खास बात ये है कि इसकी कीमत 81 हजार रुपए से भी कम है. ऐसे में चलिए इस 100cc इंजन वाली इस बाइक के बारे में डिटेल से जानते हैं…

बजाज प्लेटिना 100 (Bajaj Platina 100) कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है जोकि एक वेरिएंट में आती है. इस बाइक में 102 सीसी फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7.79बीएचपी की पावर और 8.34एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. मोटरसाइकिल के इंजन को 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. सबसे खास बात यह है कि इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 13 लीटर की है, जिस वजह से इसे एक बार फूल करवाने के बाद बिना रुके घंटों की सफर तय किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: अब बाइक खरीदना हुआ और भी आसान, ₹1.28 लाख की बाइक खरीदें महज 35 हजार रुपए में, जानें कैसे

लॉन्ग ड्राइव के लिए है बेस्ट

यदि आप लॉन्ग ड्राइव पर जा रहे हैं तो ये बाइक (Bajaj Platina 100) आपके लिए बेस्ट होगा. क्योंकि ये आपको बिना किसी परेशानी के एक कंफर्ट राइड देगी. क्योंकि कम्पनी ने इसमें लंबी यात्रा के लिए फ्रंट फोर्क्स और रियर स्प्रिंग्स दिया है. वहीं, कंफर्ट को और बेहतर करने के लिए इसमें नरम सीट कुशन, रबर फुटपैड आदि दिए गए हैं.

कीमत सुनते ही मन में लड्डू फूटेगा

ये बाइक 75 किलोमीटर का माइलेज देती है. वहीं, इसकी कीमत 67,834 रुपए एक्स शोरूम रखी गई है. हालांकि, ऑन रोड इसकी कीमत 80,636 रुपए हो जाती है. बता दें, ये प्राइस अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी कम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version