Site icon Bloggistan

अब बाइक खरीदना हुआ और भी आसान, ₹1.28 लाख की बाइक खरीदें महज 35 हजार रुपए में, जानें कैसे

Bajaj Pulsar 150 : आज के समय में मोटरसाइकिल की कीमतें भी कार इतनी हो गई है. हालांकि, अभी भी देश में कुछ बाइक्स मौजूद है जोकि 1.5 लाख रुपए के भीतर आती है. लेकिन आपके पास इतना रूपए भी नहीं है तो आपको इस खबर को एक बार पढ़ना चाहिए. आज हम आपके लिए एक ऐसा डील लेकर आएं है जिसे सुनते ही खुशी से उछल पड़ेंगे. जी हां! हम आपके लिए एक ऐसा बाइक ढूंढ कर लाएं है, जिसकी कीमत महज 35 हजार रुपए है.

हम सभी इस बात को भली भांति जानते हैं कि आप चाहे शहर में रहो या फिर गांव में… बाइक हर घर की पहली जरूरत बन गई है. इसके बिना आधे से अधिक काम पहाड़ जैसा लगता है. लेकिन अफसोस की बात ये है कि हर कोई बढ़िया गाड़ी खरीदने में सक्षम नहीं है. लेकिन आज जो डील हम आपके लिए लेकर आएं है उसका लाभ उठाकर आप बहुत कम कीमत में इसे खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: इस बाइक के आगे Honda और Pulsar भी लगेंगी फीकी, कातिलाना लुक के साथ मिलते हैं शानदार फीचर्स

Bajaj Pulsar 150 : यहां से करें खरीददारी

हम जिस बाइक के बारे में आपको बताने जा रहे है उसका नाम बजाज पल्सर 150 है. इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.28 लाख रुपए है. ऐसे में यदि आप इसे ईएमआई पर भी खरीदने में सक्षम नहीं है तो आपको इसका सेकंड हैंड मॉडल खरीद लेना चाहिए. ऐसा करने से आपको एक बढ़िया गाड़ी मिल जायेगा.

दरअसल ओएलएक्स पर इस गाड़ी को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. Bajaj Pulsar 150 बाइक 2013 मॉडल है जोकि बढ़िया कंडीशन में है. वहीं, अभी तक इसे 25 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version