ऑटोAther 450X Vs Ola S1 में किसे खरीदना होगा...

Ather 450X Vs Ola S1 में किसे खरीदना होगा बेस्ट, पढ़ें पूरी जानकारी यहां

आज के इस लेख में हम आपको ऐसे दो स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे आप अपने विश लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. जी हां! दरअसल, हम जिस दो स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Ather 450X Vs Ola S1 है.

-

होमऑटोAther 450X Vs Ola S1 में किसे खरीदना होगा बेस्ट, पढ़ें पूरी जानकारी यहां

Ather 450X Vs Ola S1 में किसे खरीदना होगा बेस्ट, पढ़ें पूरी जानकारी यहां

Published Date :

Follow Us On :

Ather 450X Vs Ola S1 : क्या आप भी किसी शानदार स्कूटर के तलाश में हैं? अगर आपका जवाब हां में है, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज के इस लेख में हम आपको ऐसे दो स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे आप अपने विश लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. जी हां! दरअसल, हम जिस दो स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Ather 450X Vs Ola S1 है.

Ather 450X Vs Ola S1
Ather 450X Vs Ola S1

हाल ही में एथर ने अपनी सबसे सस्ती स्कूटर 450 प्लस मॉडल को बंद कर दिया है, जिसके बाद अब कम्पनी सिर्फ 450एक्स मॉडल की बिक्री करती है. इस स्कूटर में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलता है. वहीं Ola S1 को भी कम्पनी ने शानदार फीचर्स और धांसू रेंज के साथ मार्केट में पेश किया है. ऐसे में चलिए इन दोनों गाड़ी के बारे में डिटेल से समझते हैं.

ये भी पढ़ें : धांसू रेंज और कातिलाना लुक के साथ ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराएगी नई Royal Enfield Electric Bike, जानें पूरी डिटेल

Ather 450X Vs Ola S1 : फीचर्स

Ola S1 में मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें फुल LED लाइटिंग पैकेज और नेविगेशन के साथ 7.0-इंच टच डिस्प्ले, वाईफाई, ब्लूटूथ और 4G कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मौजूद हैं. वहीं, एथर 450एक्स में ग्रेस्केल डैशबोर्ड मौजूद है, जिसमे एक साथ कई कनेक्टेड स्मार्ट फीचर्स इंसर्ट हैं.

बैटरी पैक

अगर बात करें इन दोनों के मौजूद बैटरी के बारे में तो, आपकी जानकारी के लिए बता दें 450एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.7 kWh की क्षमता वाली बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो 6.4 kWh का अधिकतम पॉवर और 26 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं, यह सिंगल चार्ज में 146 किमी रेंज देने के सक्षम है. इसे फुल चार्ज होने में 15 से 20 घंटे लगते हैं. वहीं Ola S1 में 3.97kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसे एक बार चार्ज करने पर 181 किमी का सफर तय किया जा सकता है.

Ather 450X Vs Ola S1 : कीमत

कंपनी 450एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 3 साल का वारंटी ऑफर कर रही है. वहीं, बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने 450एक्स को 1.17 रूपये की कीमत पर पेश किया है. वहीं, Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में करीब 1.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी Bloggistan में कंटेंट राइटर है. लीची के शहर मुजफ्फरपुर से आई है। अभी माखनलाल चतुर्वेदी विश्विद्यालय में अध्यन जारी है। पत्रकारिता के क्षेत्र में कुछ नया सीखने और अनुभव लेने का शिलशिला जारी है। खासतौर पर ऑटो पर अच्छी रूचि है। लिखने पढ़ने की शौकीन हैI हर वक्त नए नए चैलेंज लेने में दिलचस्पी रखती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Thanksgiving Day 2022: इस थैंक्सगिविंग डे बनाएं स्पेशल केक,परिवार दोस्तो और के साथ मनाएं खुशियां

अमेरिका में थैंक्सगिविंग फेस्टिवल बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट...

236KM के रेंज के साथ बवाल मचाने आ रही Simple One EV Scooter, एक ही झटके में Ola, Ather और Bajaj को कर देगी...

Simple One EV Scooter : इलेक्ट्रिक वाहनों के डिमांड...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you