Site icon Bloggistan

मेट्रो में अंकल ने दिखाया बॉडी फिटनेस, लोग बजाने लगे तालियां,देखें वीडियो

Body fitness video

Body fitness video

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज एक न एक वीडियो वायरल होता रहता है. कहीं छोटे बच्चे तो कहीं बड़े बुजुर्ग के कॉमेडी का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है. कुछ वीडियो में लोग एक दूसरे की हेल्प करते हुए नजर आते हैं तो कुछ वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया जाता है. आज के समय में सोशल मीडिया लोगों के लिए मनोरंजन का एक बड़ा साधन बन चुका है. यही वजह है कि लोग अपने हर एक एक्टिविटी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो मेट्रो के अंदर एक 50 साल के अंकल के फिटनेस का वायरल हो रहा है. आइए देखें क्या है ऐसा वीडियो में?

अंकल ने मेट्रो दिखाया फिटनेस

दरअसल, इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि, एक लड़का मेट्रो के अंदर पुशअप करता हुआ नजर आ रहा है. पहले लड़का मेट्रो के अंदर ही पुशअप कर रहा है तो उसी के बगल में ठीक एक 50 साल की अंकल उसे देख रहे हैं. पहले लड़का पुशअप करके खड़ा होता है और बगल में खड़े हुए अंकल से पुशअप करने के लिए कहता है. जिसके बाद अंकल भी मेट्रो के अंदर पुशअप करना शुरू कर देते हैं.

ये भी पढ़े: Viral video: इंटरनेट पर इस वीडियो ने मचाई धूम,कुत्ते को पूजा करता देख लोग हुए अचंभित,देखें

अंकल को देख लोगों ने बजाई ताली और दी किए कमेंट

अंकल के इस फिटनेस अंदाज के वीडियो देखकर लोग काफी मजेदार मजेदार कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, उससे पहले मेट्रो के अंदर बैठे लोग भी अंकल के लिए ताली बजाने लगे. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो पर भर भर कर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. जिसमें से एक में कमेंट किया कि “इन दोनों की मिली भगत है” तो वहीं एक ने कहा अंकल फौजी में तो नहीं है, इसके बाद एक नहीं जवाब में कहा कि बाप तो बाप होता है. वही एक ने उसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा अंकल रितिक रोशन के पापा लग रहे हैं. इस वीडियो को bboybharatragathi के शोसल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version