Site icon Bloggistan

इस लड़के की देशी जुगाड़ वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, कलाकारी देख हर कोई है दंग

viral video

viral video

Viral Video: देश में जब से सोशल मीडिया पर लोगों का जमावड़ा लगा है तब से हर रोज एक न एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही है. अब वह वीडियो किसी के डांस का हो या छोटे बच्चों के कॉमेडी से लेकर इनफॉरमेशन की वीडियो तक भी तेजी से वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि दो लड़के 6 सीटर बाइक बनाकर सड़कों पर दौड़ा रहे हैं. आइए इस वीडियो के बारे में विस्तार से जानते है.

ये भी पढ़ें: क्यों लगा होता है मीटर में ये लाल रंग की लाइट, जानें क्या है इसका काम

27 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

दरअसल, वीडियो करीब 27 सेकंड का है. जिसमें साफ-साफ नजर आ रहा है दो लड़के लोहे के रॉड से बनी बाइक को सड़को पर चला रहे है. इस बाइक में कुछ 6 लोगों के बैठने की जगह है. हर एक सीट के सामने सीट पर बैठे लोगों की सेफ्टी के लिए एक रॉड लगाया गया है. ताकि गाड़ी पर बैठे लोगों को सुरक्षा मिल सके.

कैसी है गाड़ी

अगर गाड़ी की बात की जाए तो गाड़ी के आगे और पीछे एक-एक टायर लगा हुआ है. बीच में उसे लोहे की रॉड के साथ जोड़ा गया है जिस पर कुल 6 सीट लगाया गया है. बाइक का ब्रेक भी आगे बैठे हुए ड्रावर के हाथों में होगा. वहीं बैठने के लिए ऊपर सीट और नीचे की तरफ पैर रखने के लिए स्टंट दिया गया है. इसीलिए कहा जाता है कि इंडिया में जुगाड़ का काम तेजी से होता है और यह वीडियो सामने आने के बाद ऐसा ही कुछ लग रहा है कि बिना पेट्रोल और डीजल के आसानी से लोग सफर कर सकते हैं.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version