Site icon Bloggistan

सिंगर कुमार सानू ने शेयर किया कुत्ते के वफादारी का दिल झकझोर देने वाला वीडियो, देखें

Viral News

Viral News

Viral News: बॉलीवुड के फेमस सिंगर कुमार सानू अब तक 21 हजार से अधिक गाने गा चुके हैं. लोगों को इतना आवाज पसंद है कि लोग उनके गाने लगाकर घंटों बैठे रहते हैं. पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि इंसानियत अभी भी बरकरार है. दरअसल, उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था वह वीडियो कुछ ऐसा था कि वह अपने घर से निकले सेट पर जाने के लिए लेकिन किसी कारण बस उनकी गाड़ी नहीं आई तो उन्होंने एक अनजान व्यक्ति से सहारा लेकर सेट पर पहुंच गए. बाद में उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए उसे व्यक्ति की प्रशंसा की और लोगों को मदद करने की सलाह दी.

कुमार सानू ने शेयर किया वीडियो

लेकिन आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर कुमार सानू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (x) से एक वीडियो शेयर किया और नीचे कैप्शन में लिखा की वफादारी की कोई मिसाल नहीं होती है. दरअसल, इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि एक विकलांग व्यक्ति व्हीलचेयर पर बैठा हुआ है और उसे पीछे से धकेलते हुए उसका कुत्ता लेकर आ रहा है. इस दिल झकझोर देने वाले वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़े: Google को टक्कर दे रहा ये 5 साल का लड़का, नजर झपकते ही बता रहा देश-दुनिया का नाम

कुत्ते ने विकलांग व्यक्ति को व्हीलचेयर का दिया सहारा

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि एक विकलांग व्यक्ति व्हीलचेयर पर बैठा हुआ है और सड़क पर उसके पीछे से कुत्ता धकेलता हुआ लेकर आ रहा है. अब एक कुत्ते और इंसान की बीच की इतनी मोहब्बत देखकर कोई भी पिघल जाएगा. जिसे देखने के बाद कुमार सानू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से या वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि आज भी इंसानियत और वफादारी का कोई मिसाल नहीं है. मतलब यह पास साफ होता है कि इंसान तो इंसान होता है लेकिन जानवर इंसान से कई गुना बेहतर बेहतर है. खैर अगर आप इस वीडियो को देखते है तो आप अपने आप को खुद नहीं रोक पायेंगे.

आपके लिए  –  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version