Site icon Bloggistan

Urfi Jawed ने कीबोर्ड से बना डाली ऐसी ड्रेस…वीडियो देख दंग रह गए लोग, कहा “क्या फैशन ट्रेंड है”

Urfi Jawed Viral Video: ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती है. जिनका एक नया रूप हर रोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है. उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कहीं ट्रोल होती रहती हैं तो कहीं पर लोग उन पर मजेदार मजेदार कमेंट भी करते हैं अब शायद उर्फी से कोई कोई ऐसा ही चीज अछूत होगा जिसका ड्रेस अब तक उर्फी के शरीर पर नहीं देखा होगा. वहीं पिछले उर्फी केले के छिलके का ड्रेस, सीक्रेट के बचे हुए भाग का ड्रेस यहां तक की अंडे के छिलके का ड्रेस पहने हुई देखी गई.

दरअसल, इसी तरह ड्रेस को लेकर एक बार फिर उर्फी चर्चा में बनी हुई है. लेकिन उर्फी का इस बार का ड्रेस कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि कीबोर्ड का बना हुआ है. जिसका एक वीडियो उर्फी ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें साफ साफ दिख रहा है की उर्फी कीबोर्ड से बने ड्रेस को पहनकर लाइप्सिंग करती हुई नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: Urfi Jawed ने अतरंगी फैशन से एक बार फिर से किया सबको हैरान, वीडियो देख लोगों ने जमकर लगाई फटकार

कीबोर्ड का बना डाला ड्रेस

बता दें कि, कीबोर्ड से बने ड्रेस को उर्फी ने पहनकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. यह वीडियो उर्फी के ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमे वह एक गाने लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं और इस वीडियो को देखते-देखते लाखो लाइक्स और हजारों में कमेंट्स आए हैं.

फैंस किया मजेदार कमेंट

उर्फी जावेद के इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों में ट्रोल किया तो कुछ लोगों ने उन्हें उनकी वीडियो पर मजेदार कमेंट से जवाब दिया है. यह बात तो है अगर उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर आए और लोग जवाब ना दें ऐसा हो नहीं सकता है. इस वीडियो को लेकर एक ने कमेंट करते हुए कहा कि, उर्फी इतना दिमांग कहां से लाती है तो दूसरे ने जवाब देते हुए कहा कुछ भी बोलो ये अच्छा था..

आपके लिए-  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version