Site icon Bloggistan

Seema Haider के इस गाना ने उड़ाए सबके होश, फैंस बोले मानना पड़ेगा पाकिस्तानी भाभी को…

Seema Haider and sachin viral video

Seema Haider and sachin viral video

Seema Sachin Viral Video: सीमा और सचिन की लव स्टोरी देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. हर दिन एक न एक वीडियो सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन के लव स्टोरी का वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सीमा ने खुद अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शेयर किया है. वीडियो में सीमा और सचिन पास में खड़े होकर एक दूसरे के लिए “प्यार हमारा अमर रहेगा” गाने गा रहे हैं. वीडियो पर लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स आ चुके है.

सीमा ने सचिन और सचिन ने सीमा के लिए गया गाना

दरअसल, वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि पहले सीमा ने सचिन के लिए “प्यार हमारा अमर रहेगा” गाना गा रही है. इस 30 सेकंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है लोग भी मजेदार मजेदार कमेंट कर सचिन और सीमा की प्यार कहानी के बारे में बता रहे हैं. वहीं सचिन भी सीमा के लिए यही गाना रिपीट करते हुए प्यार किया.

ये भी पढ़ें: Seema Haider के बेटे ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया दंग, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

यह वीडियो सीमा सचिन के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वहीं वीडियो में यह भी देखा गया कि, सीमा ने सचिन को ये गाना डेडिकेट करते गया “अगर हाथ में तेरा हाथ हो जिंदगी से जंग जीत लेंगे हम हस्ते हस्ते, साथी अगर तेरा साथ हो” इतना ही नहीं गाने का जवाब देते हुए सचिन ने भी अपने प्यार के लिए यही गाना दोबारा से डेडिकेट किया.

लोगों ने किए मजेदार मजेदार कमेंट

अब सोशल मीडिया पर पोस्ट जाए और लोग कमेंट ना करें ऐसा हो नहीं सकता, ठीक उसी तरह सीमा और सचिन का जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो लोगों ने बड़ी मजेदार मजेदार कमेंट भी किया है. जिनमें से एक ने कहा “मैं तो रो पड़ा” साथ में इमोजी भी मेंशन किया जबकि दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा कि “सचिन ने तो दिल जीत लिया” वहीं ऐसे कई कमेंट्स लोगों द्वारा किए गए हैं.

आपके लिए–  ट्रेंडिंग से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version