Site icon Bloggistan

Xiaomi ने 200MP कैमरे वाला ये जबरा फोन किया लॉन्च,फीचर्स देखकर बोले लोग – इससे अच्छा कुछ नहीं

Redmi Note 12 Pro 5G

Redmi Note 12 Pro 5G

Redmi note 12 Pro Plus 5G: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने जबरदस्त फोन रेडमी नोट 12 प्रो 5G (Redmi note 12 Pro Plus) स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है. आइए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले की. तो बता दें कि रेडमी नोट 12 प्रो 5G के अंदर 6.6 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्टज है.स्क्रीन डॉल्बी विजन को सपोर्ट करती है. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट के साथ बाजार में उतारा गया है.

Redmi-note-12-Pro-Plus-5G

कैमरा

स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बताएं तो रेडमी नोट 12 प्रो प्लस में 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है.फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी भी गई है जो 120 W फास्ट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.रेडमी नोट 12 प्रो 5G की कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत 499 यूरो रखी गई है.फिलहाल इस फोन को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन जल्द संभावना है कि यह भारत में लॉन्च हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version