Site icon Bloggistan

शाओमी ने लॉन्च की Smart TV A Series, बड़ी स्क्रीन के साथ दिए गए हैं गर्दा उड़ाने वाले 20 वॉट के ऑडियो स्पीकर्स, पढ़ें डिटेल

Infinix

Smart TV

टेक कंपनी शाओमी के द्वारा हाल ही स्मार्ट टीवी के पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Smart TV A Series को भारत में पेश कर दिया है. यह सीरीज तीन साइज के साथ लॉन्च की गई है. जिसमें 32 इंच, 40 इंच और 43 इंच के मॉडल शामिल हैं. इन स्मार्ट टीवी में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं. ये बिक्री के लिए इसी महीने के अंत में उपलब्ध करवा दी जाएंगी. इन्हें आप 25 जुलाई के बाद खरीद सकेंगे. इस लेख में हम इसी सीरीज के बारे में बात कर रहे हैं.

Smart TV A Series की खूबियां

फीचर्स के तौर पर इस सीरीज के देखें तो इसमें गूगल टीवी का सपोर्ट मिल जाता है. यूजर्स अपनी चाहत के हिसाब से किसी भी तरह का कंटेट देख सकते हैं. इसमें बिल्ट-इन-गूगल क्रोमकास्ट, मेटैलिक डिजाइन और बेजल-लेस डिस्प्ले दिया गया है. क्वाडकोर ए35 चिप के साथ आने वाली ये सीरीज 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है. इसमें ब्लूटूथ 5.0 की कनेक्टिविटी के साथ डुअल बैंड सपोर्ट, 2 एचडीएमआई पोर्ट्स, 2 यूएसबी पोर्ट्स और हेडफोन जैक की सुविधा दी गई है. इसके अलावा कंट्रोल फीचर्स और क्विक म्यूट का सिस्टम दिया गया है.

उन्नत किस्म की ऑडियो क्वालिटी देने के लिए 20 वॉट के स्पीकर्स दिए गए हैं. इसमें किड्स को ध्यान में रखते हुए पेरेंट्ल मोड भी दिया गया है. आप कहीं भी रहकर इसे अपने मोबाइल के जरिये ऑपरेट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- iPhone 15 Pro के प्रोडक्शन में कंपनी हो सकती है ये दिक्कत,ऐसा होने पर मंहगी हो जाएंगी कीमतें, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इस सीरीज के तहत पेश किए जाने वाले तीनों साइज के स्मार्ट टीवी को आप 25 जुलाई के बाद Mi.com, Mi होम्स, फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से खरीद पाएंगे. इसकी कीमतों की बात करें तो इसके 32 इंच वाले टीवी की कीमत 14,999 रुपये निर्धारित की गई है जबकि 40 इंच मॉडल 22,999 और 43 इंच मॉडल को 24,999 रुपये में लिया जा सकता है. वहीं Xiaomi Smart TV 32A इंच की कीमत 13,999 रुपये तय की गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version