Site icon Bloggistan

X में होने वाला है फिर बड़ा बदलाव,WhatsApp,Insta को टक्कर देने आ रहा ये जबरदस्त फीचर 

X Upcoming feature

Twitter x

X Upcoming Feature: इंस्टेंट ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X में की कमान जब से एलन मस्क ने संभाली है तब से इस पर एक के बाद एक बड़े-बड़े बदलाव किए जा रहे हैं. अब तक कंपनी ट्विटर का नाम एक्स करने से लेकर इसके  सब्सक्रिप्शन को पैड करने तक बहुत सारे बदलाव कर चुकी है.अब इसी क्रम में कंपनी ऑडियो और वीडियो कॉल करने की सुविधा देने जा रही है. आइए  इस फीचर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर की खासियत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऑडियो और वीडियो कॉल करने का जो फीचर आने वाला है वह सिर्फ एक प्रीमियम सब्सक्राइबर के लिए ही फिलहाल उपलब्ध होगा. रही बात कि कौन से यूजर्स इस पर ऑडियो वीडियो कॉल कर सकते है तो ट्विटर ब्लू वेरीफाइड यूजर अपनी कांटेक्ट और फॉलो करने वाले लोगों को इस फीचर के द्वारा कभी भी वीडियो और ऑडियो कॉल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : बेहद सस्ते दाम में मिल रहा Techno का Flip Phone, तुरंत देखें कहां चल रहा कमाल का ऑफर..

इन ऐप्स को देगा कड़ी टक्कर 

एक्स पर ऑडियो वीडियो कॉल का यह फीचर आ जाता है तो इसके बाद ये ऐप मैसेंजर व्हाट्सएप और टेलीग्राम इंस्टाग्राम जैसे फीचर्स की बराबरी कर लेगा. यूजर्स के लिए अपने आप में यह फीचर एक बेहतर अनुभव देगा. इस फीचर के द्वारा दुनिया में बैठे किसी भी फॉलोअर्स से आसानी से बातचीत की जा सकेगी और यूजर्स का दायरा बढ़ेगा. इसके साथ ही ट्विटर को भी ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन वाले यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए इस फीचर की मदद मिलेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version