Site icon Bloggistan

Peeble की इस सस्ती स्मार्टवॉच को जमकर खरीद रहीं महिलाएं,केलकुलेटर और कॉलिंग फीचर से लैस

Peeble Bold Pro Smartwatch

Peeble Bold Pro Smartwatch

Peeble: अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने की शौकीन हैं तो आपके लिए Peeble की बेहद आकर्षक और शानदार फीचर्स से लैस स्मार्ट वॉच एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. स्मार्ट वॉच में महिलाओं की सेहत का ध्यान रखने के लिए खास फीचर दिए गए हैं. हम जिस स्मार्ट वॉच की बात कर रहे हैं उसका नाम Peeble Bold Pro Smartwatch है, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है.आइए आपको इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

Peeble की इस स्मार्ट वॉच को कंपनी ने गोल डायल में पेश किया है. मैटेलिक स्ट्रैप इस स्मार्ट वॉच को और भी खास बनाती है. स्मार्ट वॉच में 1.39 इंच की डिस्प्ले 2.5 कवर्ड गिलास के साथ दी गई है. स्मार्ट वॉच में 500 नीटस ब्राइटनेस आती है.

Peeble Bold Pro Smartwatch

केलकुलेटर और अलार्म से है लैस

Peeble की इस स्मार्ट वॉच में 125 से अधिक स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स दिए गए हैं. इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वॉच फेस भी उपलब्ध कराए गए हैं. स्मार्ट वॉच में केलकुलेटर और अलार्म के फीचर्स भी आते हैं.

महिलाओं के लिए ये है खास फीचर

स्मार्ट वॉच कॉलिंग फीचर के साथ पेश की गई है. रिमाइंडर छोड़ने के लिए भी इसमें वॉइस असिस्टेंट की व्यवस्था की गई है. स्मार्ट वॉच हार्ट रेट, स्लीप ट्रैकर, आदि फीचर से लैस है और महिलाओं के लिए सेहत का ख्याल रखने के लिए इसमें पीरियड ट्रैकर दिया गया है.

कीमत

Peeble Bold Pro Smartwatch की कीमत की बात करें तो इसे कंपनी ने 2999 रुपए की शुरुआत कीमत पर पेश किया है. इस स्मार्ट वॉच को गोल्ड,ब्लैक और सिल्वर कलर में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version