Site icon Bloggistan

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाने वाला है ये धांसू फीचर,अनजान बनकर कर सकेंगे बात,पढ़ें डिटेल

WhatsApp upcoming Feature

WhatsApp Feature

WhatsApp upcoming Feature: व्हाट्सएप अपने यूजर्स को एक से एक बढ़कर सुविधाओं को देने के लिए नए-नए अपडेट और फीचर लाता रहता है. इसी क्रम में व्हाट्सएप एक और ऐसा फीचर लाने जा रहा है जिससे यूजर अनजान बनकर किसी से भी बात कर सकेगा. आइए इस फीचर के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

व्हाट्सएप जिस फीचर को लाने जा रहा है उस फीचर द्वारा अब अपनी पहचान छुपा कर कोई भी यूजर अनजान बनकर किसी से बात कर सकेगा. टेक वेबसाइट Wabetainfo की रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप फ्यूचर अपना यूजरनेम ऐसा रख सकेंगे जिससे उनकी पहचान नहीं होगी. यह यूजर नेम स्पेशल कैरक्टर और अल्फान्यूमेरिक करैक्टर के द्वारा रखा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें : बेहद सस्ते दाम में मिल रहा Techno का Flip Phone, तुरंत देखें कहां चल रहा कमाल का ऑफर..

फीचर की ये होगी सबसे बड़ी खासियत 

अब आप सोच रहे होंगे कि व्हाट्सएप पर अभी भी कोई भी नाम सेव किया जा सकता है तो फीचर में खास क्या है तो आपको बता दें कि इस फीचर के साथ व्हाट्सएप यह सुविधा भी देने वाला है कि आप अपना नंबर भी दूसरे व्यक्ति से छुपा सकेंगे यानी आप अपने ओरिजिनल नंबर का उपयोग करते भी किसी से अनजान बनकर अपना नाम और नंबर छुपा कर बात कर सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि व्हाट्सएप के बीटा वर्जन वाले यूजर्स के लिए इसे सबसे पहले शुरू किया जाएगा जल्द ही यह फीचर सबके सामने आ सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version