Site icon Bloggistan

WhatsApp चैटिंग का मजा हो जाएगा दोगुना, करनी होगी छोटी सी सेटिंग, दोस्त कहेंगे वाह!

WhatsApp

WhatsApp

अगर आप WhatsApp यूजर हैं और एक ही इंटरफेस पर चैटिंग करके बोर हो गए हैं और चाहते हैं आपके यूजर इंटरफेस में बदलाव आए तो आप बिलकुल सही ठिकाने पर आ पहुंचे हैं. हम आपको कुछ सेटिंग बताने वाले हैं. जिन्हें अगर आप कर लेते हैं तो आपकी चैटिंग का मजा दोगुना हो जाएगा. यहां तक की दोस्त भी आपके चैटिंग स्टाइल को देख आपके दीवाने हो जाएंगे तो चलिए फिर जान लेते हैं इसकी डिटेल में जानकारी.

करना होगा छोटा सा काम

आज के समय हर काम के लिए व्हाट्सएप ही है जो सहारा बनकर खड़ा होता है हालांकि कई बार हम एक ही तरह के फॉन्ट्स पर चैटिंग से बोर हो जाते हैं तो आप इसे बदलने के लिए एक सेटिंग कर सकते हैं. दरअसल, इसके लिए आपको एक थर्ड पार्टी एप इन्स्टॉल करना होगा. जिसका नाम है Stylish Text – Fonts Keyboard. इसे इन्स्टॉल करने के बाद कुछ गिनी-चुनी सेटिंग बदलनी पड़ेगीं और आप ब्लू कलर के मजेदार टेक्स्ट का आनंद ले पाएंगे तो चलिए इसकी सेटिंग्स के बारे में आपको बता देते हैं.

अब होगी मजेदार चैटिंग

ये भी पढ़ें- Smartphones Under 10000: दस हजार में से भी कम में आते हैं ये स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशंस मिलते हैं लाजबाव, पढ़ें डिटेल

नोट- इस तरह के ऐप इस्तेमाल करने पर आपसे कई सारी चीजों की परमिशन मांगी जाती है. जिसके बाद आपकी सारी जानकारी इनके पास चले जाती है. हालांकि अगर आप ऐसी एप्लीकेशंस को यूज कर रहे हैं तो अपनी किसी भी जानकारी की परमिशन न दें.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version