Site icon Bloggistan

WhatsApp चैट का मजा दुगुना करने आया AI स्टिकर फीचर, जानें कैसे करें इस्तेमाल

WhatsApp New Feature AI Stickers

WhatsApp New Feature AI Stickers

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. वैसे तो कंपनी समय-समय पर अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक फीचर रोल आउट करती रहती है. पिछले दिनों कंपनी ने चैनल क्रिएट कर अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी और लोगों से जुड़ने का फीचर लाया. लेकिन अब अपने दोस्तों और घर वालों से बात करने के लिए चैट में AI फीचर रोल आउट किया है. आईए जानते हैं चैट में इस AI स्टिकर फीचर का कैसे इस्तेमाल कर सकते है.

AI की मदद से बनाएं पसंदीदा स्टिकर

• इसके लिए आपको अपने मोबाइल में व्हाट्सएप ऐप ओपन कर किसी भी व्यक्ति के चैट में जाकर स्टिकर विंडो क्लिक करने के बाद स्माइली आइकन को सेलेक्ट करना होगा.

• अब आपके यहां पर एक ‘Make Your Own Ai Stickers’ ऑप्शन दिखाई देगा इस ऑप्शन को सेलेक्ट कर लेना होगा.

• इसके बाद आप किसी भी चैट पर क्लिक कर क्रिएट के ऑप्शन को सेलेक्ट कर अपने पसंदीदा स्टिकर को बनाकर भेज सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Cyber Fraud को मुंह तोड़ जबाव देगा ये ऐप, जल्दी से कर लें इंस्टॉल

नहीं आया पसंद तो करें शिकायत

अगर आपको स्टिकर पसंद नहीं आता है तो आप उस खराब स्टीकर को लेकर रिपोर्ट कर सकते हैं. वैसे तो मेटा ने AI स्टिकर वाले फीचर को लेकर काफी सावधानियां बरती है फिर भी जिस यूजर को स्टिकर में गड़बड़ी लगती है वो शिकायत कर सकता है.

दोस्तों को भेजें AI स्टिकर

व्हाट्सएप के इस फीचर की मदद से आप आसानी से अपने दोस्तों के साथ ग्रुप में या फिर अपने किसी फैमिली मेंबर से बात कर सकते हैं. अच्छी बात ये है कि आपको कोई अलग से टैब खोलने की जरूरत नहीं होगी और आप अपने WhatsApp से ही आसानी से इसे बनाकर अपने दोस्तों को शेयर कर सकेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version