Site icon Bloggistan

WhatsApp का iphone यूजर्स को बड़ा तोहफा,लॉन्च किया ये धांसू फीचर,जानें

WhatsApp update

WhatsApp update

WhatsApp: पिछले कुछ समय से व्हाट्सएप अपने करोड़ों यूजर्स बेहतर अनुभव और सुविधाएं के लिए नए-नए फीचर्स को ला रहा है. अब इसी क्रम में व्हाट्सएप ने आईफोन यूजर्स के लिए एक और नए फीचर को लॉन्च कर दिया है. एंड्रॉयड यूजर्स के लिए इस फीचर को पहले ही जारी किया जा चुका है. आइए आपको व्हाट्सएप के नए फीचर के बारे में बताते हैं.

WhatsApp

60 सेकंड का होगा वीडियो

व्हाट्सएप ने अपने आईफोन यूजर्स के लिए अब शॉर्ट वीडियो फीचर को शुरू कर दिया है. यानी अब यूजर को चैट करते वक्त किसी भी मैसेज का रिप्लाई वीडियो के द्वारा देना है तो वह बेहद कम समय में अपने 60 सेकंड की वीडियो को रिकॉर्ड करके सामने वाले व्यक्ति को सेंड कर पाएंगे.यह वीडियो एक रियल टाइम वीडियो होगा.

ऐसे शुरू होगा फीचर

आईफोन यूजर्स को इस फीचर का लाभ लेने के लिए चैट में टेक्स्ट बॉक्स के पास ही वीडियो में मैसेज का विकल्प दिया गया है. चैट बॉक्स में यूजर को वीडियो भेजने के लिए माइक्रोफोन आइकॉन पर क्लिक करना होगा और फिर यूजर इसे रिकॉर्ड करके सीधे भेज सकते हैं.

आने वाला है स्क्रीन शेयर करने वाला फीचर

बता दें कि आईफोन यूजर्स के लिए व्हाट्सएप जल्द ही वीडियो कॉलिंग करते वक्त स्क्रीन को शेयर करने का फीचर भी शुरू करने जा रहा है. इस फीचर का उपयोग करने के लिए यूजर्स को वीडियो कॉल करते वक्त स्क्रीन पर नजर आने वाले “स्क्रीन शेयर” के विकल्प पर क्लिक करना होगा. इसके बाद यूजर्स की पूरी स्क्रीन शेयर हो जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि कुछ ही हफ्तों में इस फीचर को जारी कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version