Site icon Bloggistan

WhatsApp ने अपना नया फीचर किया लॉन्च ,ग्रुप एडमिन को मिलेंगी ये खास सुविधाएं,जानें

WhatsApp Update

image credit (google)

WhatsApp Update: व्हाट्सएप अपने यूजर्स को नए नए अनुभव देने के लिए एक से एक शानदार फीचर्स को लाता रहता है. हाल ही में व्हाट्सएप (WhatsApp) ने एक और नए फीचर आईओएस (IOS) वर्जन के लिए लॉन्च किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप में एप्पल स्टोर पर अपना लेटेस्ट 23.1.75 अपडेट जारी किया है.आइए इस फीचर के बारे में आपको बताते हैं.

Whatsapp

चैट ग्रुप में मिलेगा नया फीचर

व्हाट्सएप के फीचर के तहत व्हाट्सएप (WhatsApp) के ग्रुप एडमिन को कुछ नई सुविधाएं दी जाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब ग्रुप एडमिन ग्रुप के सदस्यों के साथ सीधे चैट कर सकेंगे. इस फीचर से किसी ग्रुप में किसी नए सदस्य के ग्रुप छोड़ने या ऐड होने पर चैट में उसका नंबर हाईलाइट होता है जब ग्रुप एडमिन उस नंबर पर टाइप करेगा तो उन्हें दो तीन विकल्प दिखाई देंगे.

मिलेंगे ये नए विकल्प

विकल्प के तौर पर एडमिन को वह सदस्य डायरेक्ट व्हाट्सएप चैट करने कॉल करने या अपनी कॉन्टेक्ट लिस्ट में नंबर को सेव करने का ऑप्शन मिलेगा. इस फीचर के आने के बाद ग्रुप एडमिन को किसी व्यक्ति के कांटेक्ट को ढूंढने में अब मुश्किल नहीं आएगी वह सीधे उस कांटेक्ट पर पहुंच सकता है.

अभी आईओएस यूज़र ही इसका लाभ उठा सकते हैं एंड्रॉयड फोन के लिए यह फीचर कब उपलब्ध होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. अगर आप आईओएस यूजर है तो एप स्टोर से व्हाट्सएप iOS का लेटेस्ट वर्जन डाउन करके इस फीचर का लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Exit mobile version