Site icon Bloggistan

WhatsApp ने सेफ्टी के लिए इस जबरदस्त फीचर का किया ऐलान,जानें कैसे करेगा काम

WhatsApp New Feature

WhatsApp

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप सेफ्टी के लिहाज से एक बेहतर चैटिंग ऐप माना जाता है इसलिए अपने यूजर्स की सेफ्टी के लिए नए-नए फीचर्स लाता रहता है. अब इसी क्रम में व्हाट्सएप Create a Passkey फीचर को लाने जा रहा है. इस फीचर के आने के बाद व्हाट्सएप पर आपको पासवर्ड लगाने की आवश्यकता नहीं होगी. आइए इस पास की फीचर के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

बहुत जल्द सभी के लिए होगा शुरू

कम्पनी ने कहा है कि ऐसे सभी एंड्रॉयड यूजर्स जो कि व्हाट्सएप का उपयोग करते हैं उनके लिए आने वाले अगले कुछ हफ्तों में क्रमबद्ध तरीके से पास की फीचर को शुरू किया जाएगा. फिलहाल व्हाट्सएप ने केवल इसको रोल आउट करने की घोषणा की है. इस फीचर के आने के बाद व्हाट्सएप यूजर को सेफ्टी में एक अच्छा अनुभव मिलेगा.

ये भी पढ़ें: अब आप अपनी भाषा में कराएं Aadhar Card की पूरी डिटेल, जानें क्या है पूरा प्रोसेस

ऐसे कर सकेंगे Passkey का इस्तेमाल

जब ये फीचर आपके एंड्रॉयड फोन पर आ जाए तब आपको इसका कैसे करना है आइए आपको इसके बारे बताते हैं. इस फीचर को शुरू करने के लिए सबसे पहले आपको अपना व्हाट्सएप खोलना होगा. उसके बाद उसकी सेटिंग में आप को जाना होगा फिर अपने अकाउंट के सेटिंग में जाना होगा और उसके बाद पास की के विकल्प पर टैप करना होगा. यहां पर आपको क्रिएट पास की नाम से एक ऑप्शन दिखेगा उस पर आप टैप करना होगा. अपने फोन नंबर को रजिस्टर करने के बाद आपका पास की बन जाएगा. अब आपको व्हाट्सएप का यूज करने के लिए पहले पास की यूज करना होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version