Site icon Bloggistan

WhatsApp का ये फीचर मचा देगा धमाल,भेजे गए मैसेज को किया जा सकेगा एडिट,पढ़ें डिटेल

WhatsApp

WhatsApp

व्हाट्सएप (WhatsApp) अपने यूजर्स को शानदार अनुभव देने के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक फीचर लाता रहता है.इसी क्रम में एक बार फिर व्हाट्सएप एक ऐसे फीचर को लाने जा रहा है जिसके द्वारा व्हाट्सएप यूजर अब मैसेज को एडिट कर सकता है. आइए आपको आने वाले फीचर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

मैसेज में एडिट करने की मिलेगी सुविधा

Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप जिस फीचर को लाने जा रहा है उसमें यूजर को भेजे गए मैसेज में एडिट करने की सुविधा मिलेगी. इस फीचर के आने के बाद माना जा रहा है कि व्हाट्सएप यूजर चैटिंग करने में एक अलग ही ऐसा अनुभव मिलेगा जो व्हाट्सएप चैट के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा.

WhatsApp Update

15 मिनट के अंदर एडिट होगा मैसेज

जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप के द्वारा दूसरे यूजर को भेजे गए मैसेज को 15 मिनट के अंदर एडिट किया जा सकता है. हालांकि व्हाट्सएप की तरफ से आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है लेकिन बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप का प्रयास है कि सामने वाले यूजर को जो मैसेज मिले वह संक्षिप्त स्पष्ट और बिना गलतियों वाला हो. इसलिए व्हाट्सएप द्वारा पेश किए जाने वाला ये फीचर अपने आप में बहुत महत्वपूर्ण होगा.

ये यूजर ले सकेंगे लाभ

इस फीचर को आईओएस और एंड्रॉयड दोनों तरह के यूजर्स यूज कर सकेंगे.व्हाट्सएप ने हाल ही में अधिकारिक चैट का फीचर शुरू किया है जिसके द्वारा यूजर व्हाट्सएप की आने वाली जानकारी को तुरंत हासिल कर सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version