Site icon Bloggistan

Threads का बेव वर्जन जल्द होगा लॉन्च,जानें क्या है बड़ी अपडेट

THreads

THreads: हाल ही में Meta द्वारा थ्रेड्स ऐप को लॉन्च किया गया था. ऐसा माना जा रहा है कि ट्विटर को कड़ी टक्कर देने के लिए इस एप को लांच किया गया है. अब जानकारी मिल रही है कि थ्रेड्स ऐप का ये वर्जन भी जल्द कंपनी लॉन्च करने वाली है. हो सकता है अगले कुछ हफ्तों में बेव वर्जन यूजर्स के लिए लाइव हो जाए.आइए इस बारे में विस्तार से आपको बताते हैं.

threads

अगले महीने होगा लॉन्च

WSJ की रिपोर्ट के मुताबिक वेब वर्जन को अगले महीने लांच किया जा सकता है.फिलहाल जो ऐप कंपनी ने शुरू कर रखा है वह केवल मोबाइल यूजर्स को ध्यान रखकर शुरू किया गया है. इसलिए अब कंपनी अलग से वेब वर्जन को लाने वाली है. आधिकारिक तौर पर इंस्टाग्राम के सीईओ एडम मौसेरी ने इस वर्जन के आने की पुष्टि भी की है और कहा है कि फिलहाल ये वेब वर्जन आंतरिक टेस्ट की प्रक्रिया से गुजर रहा है.

ये भी पढ़े :Ceiling fan बनाने वाली कंपनियों पर सख्त हुई सरकार,अब इन नियमों का करना होगा पालन,नहीं तो..

गिर रहा है ट्रैफिक

आपको बता दें थ्रेड्स को बीती 5 जुलाई को पूरे विश्व में लॉन्च किया गया था. शुरुआत में माना जा रहा था कि यह ऐप ट्विटर को कड़ा मुकाबला पेश करेगा. क्योंकि इसने मात्र 5 दिनों के अंदर 100 मिलियन ट्रैफिक को अपने साथ जोड़ लिया था.लेकिन अब कई रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि थ्रेड्स में एक्टिव यूजर्स की संख्या 10 मिलियन ही रह गई है और इसका ट्रैफिक गिरता जा रहा है.

Follows tab फीचर का उठाएं लाभ

बता दें हाल ही में थ्रेड्स की नई अपडेट के मुताबिक IOS यूजर्स के लिए एप में एक नया टैब जोड़ा गया है जी हां थ्रेड्स ने यूजर्स के लिए Follows tab पेश किया है.अब जो यूजर्स थ्रेड्स पर अपने फॉलोअर्स की लिस्ट को बड़ी करना चाहते हैं उनके लिए ये फीचर लाया गया है.Follows tab फीचर की सहायता से IOS यूजर अपने फॉलोअर्स की हर अपडेट पर नजर रख सकेंगे. जैसे ही एप में नए फॉलोअर्स जुड़ेंगे यूजर को तुरंत जानकारी मिल जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version