Site icon Bloggistan

Washing Machine: कपड़े हों कितने भी गंदे,मिनटों में चकाचक कर देगी ये वॉशिंग मशीन,बिजली भी होगी कम खर्च

Best Washing Machine

image credit ( Google)

अगर आप हाथ से कपड़े धोते धोते परेशान हो गए हैं या नई वाशिंग मशीन (Washing Machine) को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी कुछ वाशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं. ये वाशिंग मशीन शानदार धुलाई तो करती ही हैं साथ साथ कपड़ों को सुखा भी देती है. और सबसे बड़ी बात ये मशीनें कम बिजली का उपयोग करती हैं. आइए इनके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Croma 6.5 kg 5 Star Semi Automatic Top Load Washing Machine

Croma की ये लेटेस्ट वाशिंग मशीन बहुत ही शानदार वॉशिंग मशीन है. इस Croma वाशिंग मशीन पर आपको 2 साल तक की वारंटी भी मिलती है. इस वॉशिंग मशीन में वॉश टाइमर की सेटिंग के साथ कई ऑटो मैटिक वॉशिंग मोड भी दिए गए हैं, जिससे आप बिना मेहनत कपड़ों को साफ कर सकती हैं. इसे लोगों ने भी काफी पसंद किया है.

image credit(Google)

Samsung 6.5 Kg 5 Star Semi-Automatic Top Loading Washing Machine

Samsung की इस ब्रांडेड वॉशिंग में मशीन बहुत ही बेहतरीन फीचर दिए गए हैं. इस वॉशिंग मशीन में सोक ऑप्शन, नॉर्मल वॉश और हैवी वॉश जैसे फंशन भी मिल जाते हैं, जिससे आप बिना किसी परेशानी के जींस जैसे हैवी कपड़ों को भी मिनटों में क्लीन कर सकते हैं. वॉचिंग मशीन में एयर टर्बो ड्राइंग सिस्टम दिया गया है. इस मशीन को 4.5 स्टार की यूजर रेटिंग मिली हुई है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Google Messages पर बहुत जल्द ये शानदार फीचर होगा शुरू,बना सकेंगे अपनी प्रोफाइल

Exit mobile version