Site icon Bloggistan

VU Masterpiece QLED: घर बन जाएगा पर्सनल थियेटर, डीजे जैसा मिलेगा साउंड, खरीद लें ये स्मार्ट टीवी

VU Masterpiece QLED

VU Masterpiece QLED

VU Masterpiece QLED: घर पर ही सिनेमाहॉल का मजा लेना चाहते हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा इसके लिए कौन सा स्मार्ट टीवी खरीदा जाए तो आप बिलकुस सही जगह आ पहुंचे हैं. हम आपको 99 इंच के साइज वाले एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी के बारे में बताने वाले हैं. हाल ही देश की दिग्गज टेक कंपनी ने VU Masterpiece QLED को पेश किया है. इसमें बढ़िया ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए गजब के स्पीकर्स दिए गए हैं वहीं विजुअल्स के मामले में भी ये किसी भी तरह से निराश नहीं करती है.

VU Masterpiece QLED के फीचर्स

VU Masterpiece QLED

इस स्मार्ट टीवी को 99 इंच के स्क्रीन साइज के साथ पेश किया गया है. इसका रेजोल्यूशन 3840×2160 पिक्सल का है. इसके साथ 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है. साथ में एक गेमिंग कंसोल भी दिया गया है. इसमें अनुभव को बेहतर करने के लिए एंटी ग्लेयर स्क्रीन दी गई है. जो एम्बियंट लाइटिंग के रिफलेक्शन को कम कर देती है. इसमें एचडीआर 10 प्लस और डॉल्बी विजन का सपोर्ट दिया गया है.

डीजे जैसा मिलेगा साउंड

टीवी में घर को थियेटर में बदलने के लिए बढ़िया वाले ऑडियो स्पीकर दिए गए हैं. इसमें 4.1 चैनल स्पीकर सिस्टम मिलता है. जो डॉल्बी एटमॉस की उन्नत तकनीक के साथ आता है. इसमें आप गूगल प्ले स्टोर के जरिए अपने मनपसंदीदा ऐप्स को डाउनलोड कर सकते हैं. इसमें इन बिल्ट गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है. इसके सबसे बड़े यानी 98 इंच वाले मॉडल का वजन 65 किलोग्राम है तो इसके 85 इंच वाले मॉडल को 43 किलोग्राम वजन के साथ लाया गया है.

ये भी पढ़ें- Flipkart smartwatch offer: प्रीमियम फीचर्स वाली ये स्मार्टवॉच मिल रही है लार्ज पिज्जा की कीमत में, देखें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

स्मार्ट टीवी को अलग-अलग कीमतों पर पेश किया गया है. इसके 98 इंच वाले मॉडल को अमेजन इंडिया और कंपनी की साइट से 6 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके 85 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 3 लाख रुपये तय की गई है. इन दोनों ही स्मार्ट टीवी पर दो साल की वारंटी भी दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version