Site icon Bloggistan

Vivo Y27 5G हुआ लॉन्च,बड़ी बैटरी और जबरदस्त कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

Vivo Y27 5G

Vivo Y27 5G

Vivo ने काफी इंतजार के बाद आखिर Vivo Y27 5G को लॉन्च कर दिया है. विवो का ये स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी 50 मेगापिक्सल के कैमरे से लैस है.Vivo Y27 5G लॉन्चिंग के बाद कहां कहां उपलब्ध होगा अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.आइए आपको इसके फीचर आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं.

फीचर्स

Vivo Y27 5G की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.64 इंच की HD LCD डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टफोन को 4GB और 6GB रैम वेरिएंट में पेश किया गया है. रैम को 6GB तक माइक्रो एसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन फनटच OS 13 पर बेस्ड एंड्राइड 13 पर संचालित होता है. इसमें मीडियाटेक ऑक्टाकोर 6mm डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर दिया गया है.

Vivo Y27 5G

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा, कैमरा 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का अपर्चर लेंस आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा आता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्ट फोन में बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 Mah की बैटरी दी गई है जिसे 15 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. स्मार्टफोन के वजन की बात करें तो यह 190 ग्राम वजन के साथ पेश किया गया है.फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है. सम्भावना है कि विवो फोन की कीमत के बारे में जल्द जानकारी देगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version