Site icon Bloggistan

Vivo X90 Series: विवो लॉन्च करेगा धांसू कैमरा वाले स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स उड़ा देंगे होश

Vivo X90 Pro

Vivo X90 Pro

Vivo X90 Series: चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंडियन मार्केट में अपनी एक फ्लैगशिप फोन्स की सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रही है. Vivo X90 Series के तहत कंपनी दो नए हैंडसेट्स को पेश कर सकती है. कहा जा रहा है कि ये कंपनी के बेस्ट कैमरा फोन्स हो सकते हैं. आज हम आपको इन्हीं के बारे में जानकारी देने वाले हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं इनकी डिटेल्स.

लॉन्च से पहले ही लीक हुए फीचर्स

Vivo X90 Series

बता दें कि, कंपनी इस सेगमेंट में पहले ही दो स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है. वहीं हाल ही में विवो के ऑफिशियल ट्विटर से कुछ पिक्चर्स पोस्ट की गई हैं. जिनको देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी के ये हैंडसेट्स फोटोग्राफी के लिए काफी बेहतरीन साबित हो सकते हैं. इस सीरीज के तहत कंपनी Vivo X90 और Vivo X90 Pro पेश करने वाली है. लेकिन इनकी दस्तक से पहले ही इनके कई फीचर्स सामने आ चुके हैं.

ये हो सकते हैं संभावित स्पेसिफिकेशंस

image credit google

कंपनी की इस सीरीज़ के तहत लॉन्च होने वाले ये फोन 6.78 इंच की कवर्ड Amoled डिस्प्ले जो कि 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ दिया जाने वाला है. दोनों ही फोन्स में फुल एचडी प्लस का डिस्प्ले 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ मिलता है. इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTEk Dimensity 9200 प्रोसेसर प्रदान किया गया है. साथ में इसमें इमेज प्रोसेसिंग के लिए V2 चिप का भी सपोर्ट देखने को मिल जाता है.

ये भी पढ़ें: Twitter New Update: अब ट्विटर का डिजाइन बदलने के मूड में है एलन मस्क, जल्द देखने मिल सकता है बड़ा बदलाव, पढ़ें डिटेल

कैमरा सेटअप

image credit google

कंपनी के ये हैंडसेट्स बेस्ट कैमरा फोन के तौर भी देखे जा रहे हैं. Vivo X90 Pro में 50 मेगापिक्सल का Imx989 का लेंस दिया गया है. इसके साथ ही इसमें एक पोट्रेट सेंसर भी दिया गया है. जो 50 MP का है. साथ में 12 MP का अल्ट्रावाइड सेंसर भी दिया गया है. वहीं इसके साथी Vivo X90 में Imx866 प्राइमरी सेंसर के साथ मिल जाता है. बात बैटरी की करी जाए तो प्रो वेरिएंट में 4,870 Mah जबकि Vivo X90 में 4,810 MAh की बैटरी प्रदान की गई है. दोनों ही फोन्स 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version