Site icon Bloggistan

Vivo के इस 5G फोन ने मारी धांसू एंट्री,जानें कीमत और खासियत 

Vivo T2 Pro 5G

Vivo T2 Pro 5G

Vivo T2 Pro 5G आज भारतीय बाजार में लॉन्च हो गया है.यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह एक बजट स्मार्टफोन है. कंपनी ने स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ बैटरी को चार्ज करने के लिए 66 W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है. आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत की पूरी डिटेल बताते हैं.

Vivo T2 Pro 5G

वीवो टी2 प्रो के स्पेसिफिकेशन

Vivo T2 Pro को 6.78-इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है.फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट दिया दिया गया है. स्मार्टफोन  एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ आता है.

ये भी पढ़े: WhatsApp ने यूजर्स की कर दी मौज,बिजनेस बढ़ाने के लिए इन बड़े फीचर्स का किया ऐलान

मिलेगा OIS कैमरे का सपोर्ट

अनुम स्मार्टफोन में पीछे दो कैमरे हैं, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट वाला 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और रिंग के आकार में एक एलईडी फ्लैश शामिल है. सेकेंडरी सेंसर के रूप में इसमें 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. फ्रंट में  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 एमपी कैमरा आता है.

66 वॉट का फास्ट चार्जर

स्मार्टफोन Vivo T2 Pro में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 के लिए सपोर्ट दिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस 5G फोन में 4,600mAh की बैटरी हो सकती है. साथ ही फास्ट चार्जिंग के लिए कंपनी 66W चार्जर सपोर्ट  मिलेगा .

कीमत

स्मार्टफोन की कीमत भी बात करें तो इसके 8GB रैम 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23999 रुपए रखी गई है वहीं 8GB रैम और 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 24999 रखी गई है. फोन की पहली सेल 29 सितंबर से शुरू हो जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version