Site icon Bloggistan

Vivo S17e: मार्केट का पारा गर्म करने आ रहा है विवो का ये धांसू फोन, इन कंपनियों की उड़ चुकी है रातों की नींद, देखें डिटेल

Vivo S17e

Vivo S17e

Vivo S17e: अगर आप विवो का कोई फोन खरीदने के मूड में हैं तो आपके लिए इस महीने विवो के द्वारा एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी इसी माह में Vivo S17e लॉन्च की खबरों लेकर चर्चा में है. खबर है कि कंपनी मई के दूसरे सप्ताह में इस फोन को बाजार में पेश कर सकती है तो चलिए आपको बताते हैं विवो के इस अपकमिंग फोन में क्या – क्या फीचर देखने को मिल सकते हैं और इसकी संभावित कीमत क्या हो सकती है.वह भी बताने वाले हैं.

Vivo S17e के फीचर्स

image -Google

विवो के इस अपकमिंग फोन में 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. फोन के मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर से संचालित होने की उम्मीद है. फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन देखने को मिल सकता है. खबर है कि ये एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. बता दें इस फोन के बारे में कुछ लीक्स में कहा जा रहा है कि इसमें एक दूसरा प्रोसेसर सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है.

बैटरी और कैमरा

image -Google

Vivo S17e में 4700 MAh की बैटरी देखने को मिल सकती है यो बैटरी 80 वॉट के फास्ट चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट रखती है. वहीं इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें 50 MP + 13 MP + 2 MP और वहीं सेल्फी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होने की उम्मीद है. बैटरी और कैमरे के लिहाज से देखें तो ये फोन मार्केट में उपलब्ध पहले से कई स्मार्टफोन के साथ सीधे तौर पर मुकाबला कर सकता है.

ये भी पढ़े- Best smartphone for mother: mother’s day पर अपनी मां को गिफ़्ट करें ये बेहतरीन फोन, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, देखें डिटेल

संभावित कीमत और लॉन्च डेट

कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्च डेट के बारे में कुछ भी ऑफिशियल तौर पर नहीं बताया गया है और न ही इसके फीचर्स के बारे में कोई अपडेट दी है हालांकि, लीक्स में दावा किया जा रहा है कि इसकी लॉन्च डेट नज़दीक आ चुकी है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version