Site icon Bloggistan

Vivo ने अपना जबरा Vivo Y56 5G स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें दमदार फीचर्स और कीमत

Vivo Y56 5G: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी वीवो (Vivo) ने अपने बजट स्मार्टफोन Vivo Y56 5G को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है. कंपनी का ये फोन एक बजट स्मार्टफोन है जिसमें कम दाम में बहुत शानदार फीचर दिए गए हैं. 50 मेगापिक्सल कैमरे के आलावा फोन ढेरों खूबियों से लैस है.आइए आपको फोन के फीचर्स ,स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको बताते हैं.

Vivo Y56 5G

Vivo Y56 5G Specifications

फोन की डिस्प्ले की अगर बात करें तो स्मार्टफोन में 6.58 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जो HD+ स्क्रीन रेजॉलूशन के साथ 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ है.सॉफ्टवेयर की बात करें स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड Funtouch OS 13 पर संचालित होगा.फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ AI फेस अनलॉक सिक्योरिटी फीचर दिया गया है.

रैम की बात करें तो फोन में 8GB रैम व 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा. स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी होगी जो 19W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आयेगी.कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.फोन का वजन करीब 184 ग्राम है.

Vivo Y56 5G Price

फोन की कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम और 28GB स्टोरेज वैरीअंट की कीमत ₹19999 रखी गई है. इसे विवो इंडिया (vivo india) के ई स्टोर से खरीदा जा सकता है.स्मार्टफोन को ओरेंज और ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi के प्रीमियम कैटिगरी के ये 2 लैपटॉप मार्केट में मचा रहे हैं धूम,देखें फिचर्स

Exit mobile version