Site icon Bloggistan

Vivo ने एक चार्ज में 30 घण्टे चलने वाले धांसू ईयरबर्ड्स किए पेश,कीमत है बस इतनी

Vivo

Vivo TWS Air Pro

चाइनीज टेक्नोलॉजी कंपनी Vivo ने अपनी Vivo S17 सीरीज के अंतर्गत नए और दमदार ईयरबर्ड्स Vivo TWS Air Pro को लॉन्च कर दिया है. कंपनी के ईयरबर्ड्स शानदार साउंड क्वालिटी के साथ पेश किए गए हैं. ईयरबर्ड्स की बड़ी खासियतों में एक खासियत ये भी है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद 30 घंटे तक यूजर इस पर म्यूजिक का आनंद ले सकता है. आइए इन ईयरबर्ड्स की कीमत और फीचर्स के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Vivo के ये ईयरबर्ड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन और बेहतरीन डिजाइन के साथ पेश किए गए हैं.ये वजन में काफी लाइटवेट हैं और इन ईयरबर्ड्स का वजन मात्र 4 ग्राम है. इन ईयरबड्स में 14.2 एमएम ड्राइवर्स गए हैं. ईयरबड्स डुअल माइक AI कॉल नॉइस रिडक्शन को सपोर्ट करता है.ईयरबड्स में वियर डिटेक्शन का भी फीचर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:20 हजार से ज्यादा छूट पर मिल रहा Daikin 1.5 Ton AC,देखें शानदार ऑफर्स और फीचर की डिटेल

Vivo-TWS-Air-Pro-2

धूल और पानी से भी होगा बचाव

ईयरबर्ड्स को डीपएक्स 3 के द्वारा ट्यून के साथ प्रीसेट ऑडियो मोड मिलता है.ईयरबर्ड्स को ip54 रेटिंग के साथ पेश किया है.धूल और पानी से उनका बचाव ज्यादा से ज्यादा हो,ऐसी डिजाइन में इन्हें तैयार किया गया है. ईयरबड्स 88 ms की लो लेंटेंसी को सपोर्ट करते हैं.

कीमत

Vivo TWS Air Pro की कीमत की बात करें तो इसे फिलहाल चीन में पेश किया गया है और इसकी कीमत 299 युआन (करीब 3480) रूपए रखी गई है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही यह ईयरबड्स भारत में लॉन्च होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version