Site icon Bloggistan

VI Plan: ग्राहकों को झटका देते हुए कंपनी ने इस प्लान में कर दिया बदलाव, 99 और 128 रुपये में अब मिलेगा सिर्फ ये , जानें डिटेल

Vi plan

Vi plan

VI Plan: वोडाफोन-आईडिया ने ग्राहकों को झटका देते हुए अपने 99 और 128 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में बदलाव कर दिया है. पहले के मुकाबले अब इस प्लान के तहत ग्राहकों को कम सुविधाएं मिलेंगी. साथ ही इनकी वैधता को भी कम कर दिया गया है. बता दें कंपनी बीते काफी समय से आर्थिक घाटे में चल रही है और इसी को देखते हुए इस रिचार्ज प्लान में बदलाव किया गया है. हम इसी प्लान के बारे में विस्तार से बता रहे हैं तो चलिए जान लेते हैं.

VI का 99 रुपये वाला रिचार्ज Plan

इस रिचार्ज प्लान में पहले ग्राहकों को पूरे 28 दिन की वैधता मिलती थी हालांकि अब 99 रुपये में ये घटकर ये सिर्फ 15 दिनों की ही रह गई है. इसमें 200 एमबी का डेटा ऑफर किया जाता है. साथ ही टॉकटाइम की सुविधा दी जा रही है लेकिन इसमें SMS की सुविधा नहीं मिलती है.

VI का 128 रुपये वाला रिचार्ज Plan

कंपनी के द्वारा 128 रुपये वाले रिचार्ज Plan की वैधता को भी कम कर दिया गया है. पहले इसमें 28 दिन की वैधता मिलती थी लेकिन अब सिर्फ यह 18 दिनों तक ही वैलिड रहेगा. यानी सीधे तौर पर इसमें 10 दिन कम कर दिए गए हैं लेकिन फायदों में कंपनी ने कोई कटौती नहीं की है. इसमें ग्राहकों को 200Mp डेटा दिया जाता है. 10 लोकल ऑन-नेट नाइट मिनट दिए जाते हैं. कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे पर सेंकेंड के हिसाब से चार्ज लिया जाता है.

ये भी पढ़ें- Upcoming 5G Smartphones: इंतजार होगा खत्म,बहुत जल्द धमाल मचाने आ रहे ये 5G फोन,देखें डिटेल

इसलिए लिया गया फैसला

बता दें कंपनी बीते काफी समय से घाटे से गुजर रही है. इसी को देखते हुए कंपनी के द्वारा ये फैसला लिया गया है. कंपनी ने कुछ दिन पहले भी अपने एक रिचार्ज प्लान में बदलाव किया था. देखने वाली बात होगी कंपनी के ग्राहकों पर वैधता कम करने से क्या फर्क पड़ता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version