Site icon Bloggistan

WhatsApp का ये नया फीचर करने आ रहा यूजर्स की बल्ले बल्ले,मिलेगा ये शानदार अनुभव,पढ़ें

WhatsApp

WhatsApp Update

Whatsapp: व्हाट्सएप आज के समय में ऐसा इंस्टेंट मैसेजिंग एप बन गया है जो कि हर किसी के स्मार्टफोन में मौजूद रहता है.अब व्हाट्सएप एक ऐसा फीचर लाना वाला है जिससे ये पता चल जाया करेगा कि आपने दूसरे यूजर को कितनी मीडिया फाइल्स भेजी है.बता दें हाल ही में व्हाट्सएप की चैट को सुरक्षित रखने के लिए अपने एक और नए सिक्योरिटी फीचर को लाने की जानकारी दी है.इस सिक्योरिटी फीचर्स आने के बाद किसी की प्राइवेट चैट को किसी के लिए देखना संभव नहीं होगा.आइए आपको इन दोनों फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

मीडिया फाइल भेजना होगा आसान

जिससे मुताबिक अब whatsapp पर मीडिया फाइल को भेजना और आसान हो जाएगा. आप जब किस दूसरे व्यक्ति को मिडिया फाइल भेजेंगे तो आपने कितनी फाइन भेजी हैं ये नंबर आपको सामने दिखेगा.फ़िलहाल यह फीचर टेस्टिंग स्टेज में है बहुत जल्द इसे यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- How to remove Yogi-Modi wallpaper: कैसे हटाएं फोन से योगी-मोदी का वॉलपेपर, सिर्फ करना है ये छोटा सा काम

Whatsapp

चैट ऐसे होगी सुरक्षित

व्हाट्सएप फीचर के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक अब व्हाट्सएप यूजर व्हाट्सएप के अंदर जिस चैट पर चाहें उस पर अपना पासवर्ड लगा सकते हैं. इसके बाद कोई व्यक्ति अगर आपका व्हाट्सएप खोलता भी है तो वह आपकी प्राइवेट चैट को नहीं पढ़ पाएगा.क्योंकि उस चैट पर आपने पासवर्ड लगा कर रखा होगा. व्हाट्सएप पर फीचर के आने के बाद यूजर्स प्राइवेसी के मामले में राहत की सांस ले सकेंगे.

ऐसे लॉक होगी चैट

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version