Site icon Bloggistan

Upcoming Smartphones: धूआं उठाने आ रहे हैं ये धाकड़ फोन, फीचर्स में हो जाएगी सबकी हवा टाइट, पढ़ें डिटेल

Upcoming Smartphones: अगर आप किसी नए फोन का इंतजार कर रहे हैं तो त्योहारों के सीजन में कई सारे स्मार्टफोन पेश किए जाने वाले हैं. आगामी एक दो हफ्ते में कई फ्लैगशिप लेवल के फोन मार्केट में एंट्री करेंगे. अपकमिंग स्मार्टफोन्स की लिस्ट में Xiaomi मिक्स फोल्ड 3, Redmi K60 Ultra, वनप्लस ऐस 2 प्रो जैसे फोन शामिल हैं. चलिए इस लेख में हम आपको बताते हैं आने वाले इन फोन्स के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स.

Xiaomi Mix Fold 3

Xiaomi Mix Fold 3

रिपोर्ट्स के मुताबिक Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 का अनावरण 14 अगस्त को चीन में किया जाने वाला है. बता दें कंपनी का यह अपकमिंग डिवाइस तीसरी पीढ़ी का हॉरिजॉन्टल फोल्डेबल स्मार्टफोन है जो एक टैबलेट में बदल जाता है. यह फोन 2K रिजोल्यूशन वाली 8.02 मुख्य फोल्डेबल स्क्रीन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,600 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ दस्तक दे सकता है. यह नए हिंज से लैस होगा और फोल्ड होने पर हॉनर मैजिक V2 से पतला होगा. डिवाइस में लाइका-ट्यून क्वाड-कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें पेरिस्कोप जूम लेंस भी शामिल होगा. इसमें 67W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Redmi K60 Ultra

Redmi K60 Ultra फोन भी 14 अगस्त को Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 के साथ चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाना है. परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 प्लस चिपसेट दिया जा सकता है. इसमें डिस्प्ले के लिए PixelWorks चिप भी होने की बात लीक्स में कही गई है. इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट, 2,880 PWM फ्रीक्वेंसी और 2,600 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ 1.5K OLED डिस्प्ले होगा. इसको पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाए रखने के लिए IP68 की मानक रेटिंग भी प्रमाणित की गई जाएगी. डिवाइस ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाना है. इसे 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Vivo V29e: विवो ला रही चकाचक फीचर्स वाला कड़क स्मार्टफोन, डिजाइन देखते ही खरीदने के लिए हो जाएंगे पागल

OnePlus Ace 2 Pro

वनप्लस ऐस 2 प्रो दो दिन बाद यानी 16 अगस्त को चीन में लॉन्च किया जाएगा. हैंडसेट वनप्लस 11 का एक किफायती संस्करण है, यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होगा. जिसे 24जीबी LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की खबरें हैं. इसमें 6.74-इंच 120Hz 1.5K OLED डिस्प्ले होगा. इसके रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर, 48MP अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 32MP टेलीफोटो शूटर होगा. पावर लेने के लिए इसमें 150W वायर्ड चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी सुनिश्चित की जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version