Site icon Bloggistan

Flipkart सेल में इन आइटम्स पर मिल रही है 80% तक छूट,कल तक है आखिरी मौका,करें जल्दी

Flipkart

Flipkart

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 11 अगस्त से Flipkart Big Bachat Dhamal Sale शुरू हो चुकी है. यह सेल 13 अगस्त तक चलेगी. वेबसाइट के मुताबिक इस सेल में ग्राहक के लिए ग्राहकों के लिए 1 लाख से अधिक प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर सेल से कोई भी ग्राहक सामान को खरीदता है तो उसे फ्री डिलीवरी और आसान रिटर्न की सुविधा भी मिलेगी.

image credit(Google)

इन प्रोडक्ट पर मिल रही है तगड़ी छूट

फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहक स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स,होम अप्लायंसेस, फर्नीचर ब्यूटी एंड मेकअप प्रोडक्ट्स, ग्रॉसरी आदि को बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं. ग्राहक जहां ग्रॉसरी की शॉपिंग करने पर 70% तो वाशिंग मशीन की शॉपिंग करने पर 60%, होम अप्लायंसेस 70% तक की, स्पोर्ट और फिटनेस प्रोडक्ट पर 80% तक की, पर्सनल केयर पर 60% तक की छूट को पा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  Tecno Pova 5 Pro हुआ भारत में लॉन्च,धांसू कैमरे और बड़ी बैटरी के साथ दिए गए हैं ये फीचर्स

छूट के साथ मिल रहे हैं टू व्हीलर

सेल में गर्मी के सीजन में एसी पर भी बंपर छूट दी जा रही है. ग्राहक ₹26499 की शुरुआती कीमत से AC को खरीद सकते हैं.फ्लिपकार्ट सेल में खास बात यह है कि इसमें इलेक्ट्रिक और पेट्रोल के बाइक और स्कूटर को भी खरीद सकते हैं.

ऑफर्स

फ्लिपकार्ट सेल में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक,बैंक ऑफ बड़ौदा, यस बैंक के कार्ड का उपयोग ग्राहक खरीदारी करते हैं तो उनको 10% का छूट तुरंत मिल जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version