Site icon Bloggistan

Amazfit Cheetah सीरीज की दो स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,दिए गए हैं गजब के फीचर्स, जानें कीमत और ऑफर्स

Amazfit Cheetah: अमेजफिट के द्वारा हाल ही में अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए दो नई स्मार्टवॉच मार्केट में लॉन्च की गई हैं. इन्हें कंपनी ने मुख्य तौर पर रनर्स के हिसाब से डिजाइन किया है. सीरीज के तहत Amazfit Cheetah और Cheetah Pro लॉन्च की गई हैं. नीचे हम आपको इन्हीं के बारे में विस्तार से बता रहे हैं तो आइए जान लेते हैं इनके बारे में.

Amazfit Cheetah और Cheetah Pro स्पेसिफिकेशन

Amazfit-Cheetah

इनमें 1.39 इंच की एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है. डिस्प्ले पर टेंपर्ड ग्लास एंटी फिंगरप्रिंट की कोटिंग देखने मिल जाती है. वॉच डुअल बैंड जीपीएस के सपोर्ट के साथ आती हैं. फीचर्स के तौर पर डांस, वॉटर स्पोर्ट्स, वॉकिंग, स्विमिंग मोड्स मिल रहे हैं. इसके अलावा इसमें 150 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 100 से अधिक वॉच फेसेस दिए गए हैं. कंपनी का कहना है ये रियल टाइम जीपीएस ट्रैकिंग कर सकती है. सीरीज के दोनों ही स्मार्टवॉच में हार्ट रेट ट्रैकर, स्ट्रेस लेवल ट्रैकिंग BioTracker PPG बायोमैट्रिक ऑप्टिकल सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर जैसे कई हेल्थ फीचर्स भी शामिल किए गए हैं.

इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है. पॉवर देने के लिए इसमें 440 एमएएच की बैटरी दी गई है जो नॉर्मल तरीके से यूज करने पर 7 दिनों तक का बैक-अप दे देती है तो वहीं क्लासिकल मोड में ये 7 दिनों का ही बैक-अप दे पाती है. बता दें इसमें स्लीप और पीरियड ट्रैकर की सुविधा भी कंपनी दे रही है.

ये भी पढ़ें- Gadgets For Students: स्‍टूडेंट लाइफ में बहुत काम आते हैं ये कमाल के गैजेट्स, कॉलेज शुरू होने से पहले खरीद लें, नहीं तो होगी दिक्कत

Amazfit Cheetah और Cheetah Pro कीमत

Amazfit Cheetah को कंपनी की तरफ से 229.99 डॉलर यानी लगभग 18,700 रुपये में लॉन्च किया गया है. ये स्पीडस्टर ग्रे कलर में पेश की जाती है जबकि इसके प्रो वेरिएंट को आप 299.99 डॉलर यानि कि, लगभग 24,512 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. ये दोनों ही अमेजन और कंपनी की साइट पर मौजूद हैं हालांकि बता दें, इसके फिलहाल भारतीय मार्केट में लॉन्च को लेकर कोई खबर नहीं आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version