टेकTwitter New Update: एलन मस्क देंगे इस्तीफा,ये होंगी ट्विटर...

Twitter New Update: एलन मस्क देंगे इस्तीफा,ये होंगी ट्विटर की नई CEO,पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकTwitter New Update: एलन मस्क देंगे इस्तीफा,ये होंगी ट्विटर की नई CEO,पढ़ें पूरी डिटेल

Twitter New Update: एलन मस्क देंगे इस्तीफा,ये होंगी ट्विटर की नई CEO,पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Twitter New Update: जब से एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर (Twitter) की कमाल संभाली है तब से एक के बाद एक धड़ाधड़ बदलाव ट्विटर में होते जा रहे हैं.अब मस्क ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. जी हां एलन मस्क ने सीईओ पद छोड़ने की घोषणा कर दी है और कहा है कि उन्होंने एक नया सीईओ चुन लिया है. ट्विटर प्रमुख के अनुसार सीईओ पद को ज्वाइन करने वाली एक महिला है.

एलन मस्क ने की ये घोषणा

एलन मस्क ने ट्विटर पर कहा है कि मैं ऐलान करते हुए उत्साहित हूं कि मैंने टि्वटर के लिए नया सीईओ (CEO) रख लिया है. वह अगले 6 हफ्तों में इस पद पर काम करना शुरू कर देंगी. ट्विटर पर अपने अपने काम के बारे में भी बताते हुए उन्होंने कहा है उनके ज्वाइन करने के बाद मेरी भूमिका कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (CTO) की रहेगी.

ये भी पढ़ें- Whatsapp new update: व्हाट्सऐप के इन फीचर्स का हर तरफ है बोलबाला, यूज करते ही कहेंगे वाह!

Twitter New Update
Elon musk

ये हो सकती हैं नई CEO

संभावना जताई जा रही है कि ट्विटर की नई सीईओ एनबीसी यूनिवर्सल की टॉप एडवरटाइजिंग सेल्स एग्जीक्यूटिव लिंडा याकारिनो हो सकती हैं. क्योंकि हाल ही में ट्विटर चीफ एलन मस्क का याकारिनो ने इंटरव्यू लिया था. बता दें टि्वटर खरीदने से पहले टि्वटर के सीईओ के पद पर भारतीय मूल के पराग अग्रवाल थे,जिन्हें एलन मस्क द्वारा ट्विटर खरीदने के तुरंत बाद बाहर कर दिया गया था.

वॉइस और वीडियो चैट फीचर होगा शुरू

मस्क ने ट्वीट करके इस फीचर के बारे में बताते हुए कहा है कि जल्द ही ट्विटर पर यूजर अपने हैंडल से वॉइस और वीडियो चैट कर पाएंगे. इसके साथ ही यूजर पूरी दुनिया में किसी से भी बिना फोन नंबर दिए कहीं से भी बात कर सकेंगे. जैसे ही ट्विटर चीफ ने इस घोषणा का ऐलान किया है यूजर्स में खुशी का माहौल देखा जा रहा है.क्योंकि ट्विटर का विस्तार पूरी दुनिया में है और बिना किसी फोन नंबर के यूजर जिस व्यक्ति को चाहेगा उससे वीडियो और वॉयस कॉल से संपर्क कर सकेगा.

इनएक्टिव अकाउंट होंगे डिलीट

ट्विटर के स्पीकर के बाद यह ऐप फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे ऐप का मुकाबला करेगा. ट्विटर प्रमुख ने कहा है कि यह मैसेज इंक्रिप्टेड होंगे. साथ ही उसने यह भी कहा है कि टि्वटर अब कई इनएक्टिव अकाउंट को भी प्लेटफार्म से हटाएगा. जिसके बाद यूजर्स के फॉलोवरमें कमी आ सकती है, यूजर्स को इसके लिए तैयार रहना होगा.

लॉगिन नहीं करेंगे तो अकाउंट हो जाएगा डिलीट

ट्विटर की पॉलिसी के अनुसार अब कोई यूजर 30 दिन के अंदर अपने अकाउंट से एक भी बार अगर लॉगिन नहीं करता है तो उसका अकाउंट ट्विटर द्वारा डिलीट किया जा सकता है. इसलिए ट्विटर यूजर ध्यान रखें कि 30 दिन के दौरान अपने ट्विटर अकाउंट को एक दिन जरूर लॉगिन करें.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you