Site icon Bloggistan

Twitter New feature: मस्क ने X पर लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग फीचर का किया ऐलान,पढ़ें किसे मिलेगा लाभ

X New Feature

Twitter new name

Twitter New Feature: हाल ही में एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) में बड़ा बदलाव करते हुए ट्विटर की प्रोफाइल पर पुराने लोगो नीली चिड़िया को बदल कर X का लोगो लगा दिया था.साथ ही ट्विटर का नाम बदलकर X कर दिया था.अब जानकारी मिल रही है कि ट्विटर यानी X पर जल्द ही लाइव स्ट्रीमिंग का फीचर भी यूजर्स को मिलने वाला है.आइए इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

Twitter x

लाइव स्ट्रीमिंग फीचर पर मस्क कही ये बात

एलन मस्क में लाइव स्ट्रीमिंग का एलान करते हुए है कि लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग अब काफी अच्छी काम करता है पोस्ट करने के लिए आप केवल कैमरे की तरह दिखने वाले वाले बटन को टैप करें. एलन मस्क ने साथ यह भी कहा कि इस फीचर में और अधिक सुधार की आवश्यकता होगी. इसके साथ ही यूज़र वीडियो को भी डाउनलोड कर पाएंगे लेकिन केवल वेरीफाइड यूज़र ही यशोदा का लाभ ले सकते हैं.

यह भी पढ़े:- Oneplus के जल्द लॉन्च होने वाले इस फोल्डेबल फोन की कीमत का हुआ खुलासा,तुरंत पढ़ें पूरी डिटेल

X पर सिर्फ यही लोग कमा पाएंगे पैसा

एलन मस्क ने रेवन्यू मॉडल से जुड़ी जानकारी को ट्वीट के द्वारा साझा करते हुए कहा कि ऐड रेवन्यु शेयर योग्य होने के लिए आपको X प्रीमियम का सब्सक्राइबर होना जरूरी है.अगर Premium के सब्रकाइबर नहीं है तो आपकी पोस्ट से होने वाली कमाई X रख लेगा.यह प्रोग्राम हर किसी के लिए खुला है. लेकिन पैसा कमाने के लिए ब्लू टिक लेना होगा जिसके लिए यूजर को हर महीने ₹660 महीने देने होंगे.

ऐसे होगी कमाई

ट्विटर पर ऐसे टि्वटर ब्लू सब्सक्राइबर्स उनके अकाउंट पर 500 वर्ष की संख्या है वह ट्विटर द्वारा शुरू किए गए Twitter ads revenue sharing program का हिस्सा बन सकते हैं और इसमें अप्लाई कर सकते हैं. यूजर्स अपने ट्विटर अकाउंट से जिस फोटो और वीडियो को शेयर करेंगे उन पर आए एड्स के द्वारा कमाई को कर सकते हैं.

ये होगा प्रोसेस

इस प्रोग्राम का हिस्सा लेने के लिए आपको अपने ट्विटर पर मोनेटाइजेशन में जाकर Ads Revenue Sharing के विकल्प जाना होगा.और अपनी बैंकिंग डिटेल शेयर करनी होगी. जिसकी बाद ऐड से होने वाली कमाई का एक हिस्सा ट्विटर यूजर के बैंक अकाउंट में शेयर कर देगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version