टेक1 जून को तहलका मचाने आ रहा है Motorola...

1 जून को तहलका मचाने आ रहा है Motorola का ये जबरदस्त फोल्डेबल फोन,देखें फीचर्स

-

होमटेक1 जून को तहलका मचाने आ रहा है Motorola का ये जबरदस्त फोल्डेबल फोन,देखें फीचर्स

1 जून को तहलका मचाने आ रहा है Motorola का ये जबरदस्त फोल्डेबल फोन,देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola 23 मई को अपने Motorola Edge 40 5G को लांच करने वाली है.अब जानकारी मिल रही है कि कम्पनी उसके बाद एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr 40 Ultra को 1 जून को चीन और अमेरिका में लॉन्च करने वाली है. हालांकि इस फोन को भारत में कब लांच किया जाएगा,इसके बारे में कोई भी खुलासा नहीं हुआ है. इसकी संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में जो सामने जानकारी आई है वह हम आपको बताने वाले हैं.

स्पेसिफिकेशन

टिप्स्टर इवान ब्लास के मुताबिक इस स्मार्टफोन को पंच होल वाली एक बड़ी कवर डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है.स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन स्क्रीन हो सकती है सिंगर फ्रेश रेट 120hz हो सकता है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होगा.

ये भी पढ़ें- Instagram को हैकिंग के चंगुल से बचाना है तो तुरंत कर लें ये सेटिंग,नहीं तो फिर पछताएंगे आप, पढ़ें डिटेल

Motorola Razr 40 Ultra
Motorola Edge 40 5G

रैम

Motorola Razr 40 Ultra में रैम की बात करें तो इसमें 12GB रैम और 512 GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा. स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8+Gen 1 प्रोसेसर आने की संभावना है.

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा किया जाएगा. इसके साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड एंगल और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया जाएगा.

बैटरी और कीमत

Motorola Razr 40 Ultra में 3640 mAh की बैटरी आ सकती है जिसे 33 वाट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा. स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है,जैसे ही जानकारी आ जाएगी,लेख को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you