Site icon Bloggistan

THreads ने एक और धांसू फीचर किया शुरू,यूजर्स को होगा अब ये बड़ा फायदा,देखें डिटेल

THreads

THreads: हाल ही Meta ट्विटर को कड़ा मुकाबला देते हुए THreads ऐप को लॉन्च किया गया था.यह ऐप सोशल नेटवर्किंग ऐप इंस्टाग्राम के द्वारा पेश किया है. अब इसमें एक और नया फीचर जोड़ा गया है.इस फीचर के आने के बाद थ्रेड्स यूजर्स को अपने फॉलोवर्स द्वारा थ्रेड्स शेयर की गई पोस्ट को अलग से देखने का विकल्प बोलेगा.आइए आपको इस फीचर के बारे में डिटेल में बताते हैं.बता दें जब से ट्विटर ने पैसे वसूलना शुरू किया है तब से ही यूजर्स उसका विकल्प खोज रहे हैं.जिसे THreads ऐप ने पूरा किया है.

threads in laptop

नए फीचर से होगा ये फायदा

थ्रेड्स ने इस अपडेट के बाद यूजर्स को एक्टिविटी फीड कस्टमर करने का ऑप्शन दिया गया है. यूजर्स इस फीचर्स के आने के बाद पोस्ट और फॉलोज, रिपोस्ट जैसे फिल्टर्स को यूज कर सकते हैं. साथ ही दूसरों को आसानी से फॉलो कर सकते हैं. इस फीचर के आने के बाद में थ्रेड्स यूजर को स्क्रीन पर पहले से ज्यादा कंट्रोल मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Redmi 12 की कीमतों का हुआ खुलासा,इस दिन होगा लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

आ गया है Follows tab फीचर

थ्रेड्स की नई अपडेट के मुताबिक IOS यूजर्स के लिए एप में एक नया टैब जोड़ा गया है जी हां थ्रेड्स ने यूजर्स के लिए Follows tab पेश किया है. अब जो यूजर्स थ्रेड्स पर अपने फॉलोअर्स की लिस्ट को बड़ी करना चाहते हैं उनके लिए ये फीचर लाया गया है.Follows tab फीचर की सहायता से IOS यूजर अपने फॉलोअर्स की हर अपडेट पर नजर रख सकेंगे. जैसे ही एप में नए फॉलोअर्स जुड़ेंगे यूजर को तुरंत जानकारी मिल जाएगी.

ऐसे डाउनलोड होगा

इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. अगर आप आईओस यूजर हैं तो एप्पल ऐप स्टोर से इसे इंस्टॉल कर सकते हैं. इसके साथ ही इस एप्लीकेशन को आसानी से डेस्कटॉप पर भी यूज किया जा सकता है. नीचे हम आपको इस ऐप से जुड़ी कुछ जरूरी बातें बता रहे हैं.

लिख सकते हैं इतने शब्द

THreads ऐप पर यूजर्स को सिर्फ 500 कैरेक्टर में ही अपनी बात पोस्ट करने की अनुमति होगी. इस पर फोटो और वीडियो शेयर कर सकेंगे. हालांकि THreads ऐप पर 5 मिनट से ज्यादा की लेंथ के वीडियो नहीं शेयर किए जा सकते हैं.

इंस्टाग्राम यूजर्स को होगा ये फायदा

अगर आप पहले से ही इंस्टाग्राम इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस पर अकाउंट बनाने की जरूरत नहीं है. ये ऑटोमेटिकली इंस्टाग्राम से लॉगिन हो जाएगा. सिर्फ आपको ऐप स्टोर से इसे डाउनलोड़ करना होगा.इस पर लॉगिन करने के बाद आपके सामने तमाम THreads ऐप यूजर्स की आईडी को फॉलो कर सकेंगे, सर्च बार में टाइप करके भी किसी को फॉलो किया जा सकता है.थ्रेड पर आप अपनी प्रोफाइल को अपने हिसाब से पर्सनल और प्राइवेट दोनों ही मोड में रख सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version