Site icon Bloggistan

भीषण गर्मी में भी कमरे को शिमला बना देते हैं Thomson के ये एयर कूलर,पानी और बिजली की करते हैं बचत

Thomson

Thomson Air Cooler

Thomson Air Cooler: देश में भीषण गर्मी पड़ने की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में Thomson अपने ऐसे नए एयर कूलर जो कीमत में सस्ते भी हैं उन्हें मार्केट में उतार रही है. कंपनी के ये कूलर 65 लीटर, 75 लीटर,85 लीटर में आते हैं.आज हम आपको थॉमसन के ऐसे कूलर के बारे में बताने वाले हैं जो चालू होते ही गर्मी को दूर भगा देते हैं.तो चलिए इन कूलर्स के बारे में आपको बताते हैं.

खासियत

थॉमसन के कूलर में हवा को ज्यादा और कम करने के लिए लो,मीडियम और हाई प्वाइंट दिए गए हैं. यह कूलर कमरे में चारों साइड हवा फेंकता है. कूलर की स्पीड 1372 RPM तक दी गई है और यह 50 फीट तक हवा फेंकने में सक्षम है.ये कूलर स्मार्ट कूल टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं. इन कूलर में घास नहीं दी गई है बल्कि कूलिंग पैड दिए गए हैं जो कि घास की अपेक्षा 25 प्रतिशत ज्यादा कूलिंग देते हैं और इससे पानी की बचत भी होती है.

Thomson 85 litre Desert Air Cooler

1 साल की मिलेगी वारंटी

कंपनी के कूलर ब्लैक एंड वाइट और वाइट और ब्लैक कलर में आते हैं. इन कुलर्स के साथ कंपनी 1 साल की वारंटी देती है. खास बात ये है कि इन कूलर को इनडोर आउटडोर दोनों में दोनों जगह रखा जा सकता है और इनकी बॉडी शॉक प्रूफ होती है.

कीमत

85 लीटर वाले कूलर को अगर आप खरीदते हैं तो आराम से यह दो रात चल सकता है. कूलर्स कीमत की बात करें तो 65 लीटर का कूलर 7499 और 85 लीटर वाला कूलर ₹8699 का है. भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए यह कूलर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version