Site icon Bloggistan

iPhone के इस मॉडल पर अब साथ नहीं मिलेगी ये चीज,फैंस में छाई मायूसी,पढ़ें पूरी खबर

iPhone 14

iPhone 14

iPhone Update : हेडफोन जैक और चार्जर को डिब्बे में निकालने के बाद Apple एक बार फिर आईफोन से एक खास कम्पोनेंट को निकालने जा रहा है. रिपोर्ट की मानें तो फोन में सिम ट्रे नहीं मिलेगी. हां, iPhone 14 में Apple फिजिकल सिम ट्रे से छुटाकार पाने और eSim ऑप्शन देने की प्लानिंग कर रहा है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple पहले से ही कुछ अमेरिकी वाहकों के साथ eSIM-only मॉडल की तैयारी के लिए बातचीत कर रहा है. eSIM मॉडल Apple को बड़ी बैटरी जैसे बड़े कम्पोनेंट को समायोजित करने के लिए अंदर की जगह का बेहतर उपयोग करने की अनुमति देता है. इसके अतिरिक्त, eSIM वाहकों को तेजी से और एक साथ अपडेट को रोल आउट करने की भी अनुमति देगा.

iPhone

चुनिंदा बाजारों में आएगा eSIM ऑप्शन

द वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के आधार पर, यह कहा गया है कि Apple चुनिंदा बाजारों में iPhone 14 के लिए केवल eSIM विकल्प के लिए जा रहा है. यह देखना चाहता है कि क्या कंज्यूमर्स इस साल से केवल iPhone eSIM के विचार के लिए खुले हैं. यदि ग्राहक इसे पसंद नहीं करते हैं, तो Apple iPhone 14 को फिजिकल सिम कार्ड स्लॉट के साथ भी बेचेगा. IPhone 14 का यह eSIM-only वर्जन हालांकि कुछ ही बाजारों में उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें : सावधान: इंटरनेट पर हैकर्स खुलेआम लाखों भारतीयों का डाटा कर रहे हैं नीलाम,कहीं आप भी तो नहीं है शामिल,जानें

Exit mobile version