Site icon Bloggistan

Vwar की ये Smartwatch मचा रही धमाल, देखें जबरदस्त फिचर्स और कीमत

smart watch

image credit image crdit (Google)

Vwar Stratos 2 Pro Smartwatch: अगर आप ब्रांडेड स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन हैं और अपनी हेल्थ और फिटनेस के प्रति बेहद संजीदा हैं तो आपके लिए लाजवाब फिचर्स से लैस Vwar Stratos 2 Pro Smartwatch अच्छा विकल्प साबित हो सकती है. स्मार्ट वॉच जानदार बैटरी लाइव शानदार डिस्प्ले और अच्छी स्टोरेज में कंपनी ने पेश की है.अगर आप इस स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्ट वॉच 6 रंगों में आपको मिल सकती है. आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल में जानते हैं.

Vwar Stratos 2 Pro Smartwatch Specifications

स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत यह है कि एक बार आप इसे चार्ज करेंगे तो यह पूरे 10 दिन तक दम देगी. स्मार्ट वॉच में कॉल करने से लेकर के हेल्थ और फिटनेस को ट्रैक करने वाले अनेकों फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्ट वॉच में आप गाने भी सुन सकते हैं. स्मार्ट वॉच में आपको GPS ट्रैकिंग, AI वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट,स्मार्ट वन क्लिक रिकॉर्डिंग, हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलते हैं.

image credit(Google)

अगर रैम की बात करें तो स्मार्टफोन में 8GB का स्टोरेज की व्यवस्था की गई है. स्मार्ट वॉच की कीमत ₹7366 रूपये है.इसे AliExpress के द्वारा ऑनलाइन मंगाया जा सकता है. आप खरीदने से पहले एक बार इसके शिपिंग चार्ज के बारे में जरूर जान लें.उम्मीद करते हैं कि ये जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ जरूर शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Oppo A51 Pro 5G: DSLR को टक्कर देने आ रहा 7100MAh की बैटरी वाला ओप्पो का ये स्मार्टफोन, देखें डिटेल

Exit mobile version