Site icon Bloggistan

1 बार चार्ज में पूरे 28 दिन तक चलने वाली Amazfit की ये Smart Watch वॉच मचा रही है धमाल, देखें पूरी डिटेल

Smartwatch Under 2K

image credit(Flipkart)

Amazfit: अगर आप भी स्मार्ट बहुत पहने के शौकीन हैं तो आपके लिए आज हम ऐसी स्मार्ट वॉच (Smart Watch) के बारे में बताने वाले हैं जो बहुत शानदार फीचर्स से लैस है.जी हां हम बात कर रहे हैं Amazfit Band 7 Smart Watch के बारे में.इस स्मार्ट वॉच को हाल ही में बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया गया है.आइए आपको इसके आकर्षक फीचर्स, कीमत आदि के बारे में बताते हैं.

फीचर्स

Amazfit Band 7 Smartwatch में यूजर के स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए बहुत से फीचर दिए गए हैं. स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हर्ट ट्रैकिंग इसमें प्रमुख रूप से शामिल हैं.एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट और एप्लीकेशन स्टोर जैसे फीचर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : Free Metro Card:मेट्रो में सफर करने वालों की आएगी मौज,10 दिन तक फ्री में मिलेगा कार्ड, जानें पूरी डिटेल

डिस्प्ले

स्मार्ट वॉच की डिस्प्ले की बात करें, तो इसमें 1.47 इंच की एम ओल्ड डिस्प्ले दी गई हैं. स्मार्ट वॉच 282 पीपीआई की पिक्सल डेंसिटी दी गई है. इसमें बेहतरीन बैटरी दी गई है जिस वजह से इसे कई दिनों तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Amazfit Band 7 में 232 mAh की बैटरी दी गई है

image credit(Google)

28 दिन तक बैटरी देगी दम

Smartwatch को एक बार चार्ज करके 12 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. जबकि बैटरी सेवर मोड पर लगाकर इसे 28 दिनों तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता हैं.

कीमत

यदि हम स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो 30 प्रतिशत की छूट के बाद 34434 रुपए में खरीदा जा सकता है. इसे ग्राहक अमेज़न से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version