Site icon Bloggistan

Redmi की दमदार फीचर्स से लैस ये स्मार्ट वॉच इस तारीख को मारेगी धांसू एंट्री, 12 दिन तक दम देगी बैटरी

Redmi Watch 3

Redmi Watch 3

अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन हैं तो रेडमी (Redmi) ने आपके लिए अपनी नई और शानदार स्मार्ट वॉच Redmi Watch 3 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसी महीने ये स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च होगी.स्मार्ट वॉच शानदार बैटरी बैकअप के साथ पेश की गई है.और सबसे खास बात कि कॉलिंग के लिए स्मार्टवॉच में बिल्ड इन माइक्रोफोन और स्पीकर इसको खास बनाते हैं.आइए इस स्मार्ट वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इसे स्मार्ट वॉच में 1.75 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 390×450 रेजोल्यूशन और 600 नीटस ब्राइटनेस के साथ आती है. स्मार्ट वॉच में जायरोस्कोप, एक्सेलरोमीटर ऑक्सीजन सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर और हार्ट सेंसर फीचर दिया गया है. स्मार्ट वॉच में स्क्रीन पर एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग भी मिलेगी.

ये भी पढ़ें : Redmi के इन बजट स्मार्टफोन का नहीं है कोई तोड़,जानें फीचर्स और कीमत

Redmi

12 दिन तक चलेगी बैटरी

स्मार्ट वॉच एंड्राइड 6.0 या आईओएस 12 या उससे उपर वाले डिवाइस को सपोर्ट करेगी.स्मार्ट वॉच 289 इमेज बैटरी के साथ पेश की गई है. कंपनी का दावा है कि स्मार्ट वॉच 12 दिन तक का बैटरी बैकअप देगी.स्मार्ट वॉच 6ऑटोमेटिक स्पोर्ट्स को मोड के साथ 121 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है.

30 मार्च को भारत में होगी पेश

स्मार्ट वॉच मेटल लुक के साथ पेश की गई है जो इसे बहुत शानदार लुक देती है. स्मार्ट वॉच आइवरी और ब्लैक रंगों में आती है. फिलहाल ये स्मार्ट वॉच यूरोप में बेची जा रही है संभावना है कि 30 मार्च को इस स्मार्ट वॉच को भारत में पेश किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version