Site icon Bloggistan

Samsung का ये फोन 6 जून को बाजार में देगा दस्तक,6000mh की धांसू बैटरी के साथ इन फीचर्स से होगा लैस

Samsung Galaxy F14

Samsung Galaxy F14

Samsung भारतीय मार्केट में लगातार एक के बाद एक स्मार्टफोन को फोन बाजार में पेश करती जा रही है.अब इसी क्रम में कंपनी Samsung Galaxy F14 को लांच करने जा रही है. जानकारी के मुताबिक सैमसंग के स्मार्टफोन को 6 जून को लांच किया जाएगा. स्मार्टफोन 6000mh की बड़ी बैटरी के साथ कई शानदार फीचर्स से लैस होगा. ग्राहक कल यानी 30 मई से इसकी प्री बुकिंग करवाना शुरू कर चुके हैं. आइए स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

संभावित फीचर्स

Samsung Galaxy F14 में 6.7 इंच की 120hz फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है. डिस्प्ले का रेट 120Hz होगा. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर Exynos 1380 5G प्रोसेसर होगा.स्मार्ट फोन में रैम की अगर बात करें तो उसमें 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज हो सकता है

ये भी पढ़ें : 55Inch Smart TV: कम दाम में आते हैं बड़ी स्क्रीन वाले ये 5 बेहतरीन स्मार्ट टीवी, थियेटर जाना होगा बंद

Samsung Galaxy F14

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाए तो इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और संभावित कीमत

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 6000 mAh की बैटरी होगी जिसे 25 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा. स्मार्टफोन की कीमत की अगर बात करें तो इसे की ₹30000 में बाजार में उतारा जा सकता है. स्मार्टफोन गो ग्रीन और ब्लू कलर में लॉन्च किया जा सकता है. ग्राहक फोन ₹999 रूपए के टोकन अमाउंट देकर प्री बुक कर सकते हैं. जिससे कंपनी ग्राहकों को ₹2000 का फायदा भी देगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version