Site icon Bloggistan

6 हजार से कम कीमत वाला Redmi का ये फोन मार्केट में मचा रहा धमाल,देखें ऑफर्स

Redmi

Redmi A1+

Redmi: अगर आप ₹7000 से कम में कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको Redmi A1+  के बारे में बताने वाले हैं जो एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस है. इस फोन को आप खरीदते हैं तो फायदे में रहेंगे.आइए आपको इन दोनों स्मार्टफोन की घटी हुई कीमत,फीचर्स और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Redmi A1+ स्मार्टफोन में डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.52 इंच एचडी+ (1,600×700 पिक्सल) डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का टच सैंपलिंग रेट 120 हर्ट्ज़ और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. Redmi का ये नया फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर के साथ आता है.

Redmi A1+

रैम

Redmi A1+ में 3 जीबी रैम दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ग्राफिक्स के लिए इसमें IMG PowerVR GPU मिलता है. स्टोरेज के लिए रेडमी ए1+ में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है. ये स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 12 के साथ आता है.

कैमरा

स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर सेंसर मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.रेडमी का नया हैंडसेट रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और एक्सीलेरोमीटर के साथ आता है.

बैटरी

स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोन को चार्जिग देने के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.फोन का वज़न 192 ग्राम है.

कीमत और ऑफर्स

रेडमी ए1+ के 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है. लेकिन इसे छूट के बाद ₹6299 में खरीदा जा सकता है. किसी भी बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर ₹300 की एक्स्ट्रा छूट भी पाई जा सकती है.स्मार्टफोन ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट ग्रीन कलर में उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version