Site icon Bloggistan

Realme का ये स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में होगा लॉन्च,10 मिनट में फुल चार्ज होगी बैटरी,पढ़ें डिटेल

Realme Narzo

Realme Narzo

Realme: प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी रियलमी बहुत जल्द अपने फोन Realme Narzo भारतीय बाजार लॉन्च कर सकती है. बता दें कंपनी ने हाल ही में नर्जो N सीरीज को शुरू किया था.उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन इस सीरीज का पहला फोन हो सकता है.अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह स्मार्टफोन एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा.आइए आपको Realme Narzo के संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

आपको Realme Narzo में अगर प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन 7+Gen 2 का चिपसेट हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Realme Narzo

रैम

स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज,6GB रैम 64GB स्टोरेज, 6GB रैम 128GB स्टोरेज में पेश किया जा सकता है.

बैटरी

फोन की चार्जिंग के बारे में बताया जा रहा है कि इसकी बैटरी 240 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.जिसे 10 मिनट से भी कम समय में 100 प्रतिशत तक चार्ज किया सकता है.

कीमत

 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. उम्मीद है कि इसे मिड रेंज में पेश किया जा सकता है.अभी इस इस स्मार्टफोन के बारे में इतनी ही जानकारी उपलब्ध है. जैसे ही जानकारी उपलब्ध होगी आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version