Site icon Bloggistan

7 फरवरी को OnePlus का ये दमदार टैब होगा लॉन्च,जानें फिचर्स

OnePlus

image Credit(Google)

OnePlus Tab Launch in india: प्रसिद्ध टेक कम्पनी OnePlus एक के बाद डिवाइस लॉन्च करती जा रही है. आने वाली 7 फरवरी 2023 को भी कम्पनी वन प्लस टैबलेट (OnePlus Tablet) लॉन्च करने जा रही है.इसके अलावा इस तारीख को कम्पनी कुछ स्मार्टफोनन को भी बाजार में पेश करने जा रही है.लेकिन हम जो जानकारी आपको बताने जा रहे हैं वो OnePlus Tab से जुड़ी हुई है. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

image credit(Google)

OnePlus Tab Specification

हालांकि अभी OnePlus Tablet की ज्यादा जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जो जानकारी मिली है उसको हम आपको बताते हैं.वनप्लस ने अपने ऑफिशल ‘Cloud 11’ इवेंट की माइक्रोसाइट पर एक प्रोमो की फोटो जारी की है. टैबलेट को स्लीक डिजाइन के साथ बाजार में पेश किए जाने की उम्मीद है. टैबलेट में रियर पर बीच में कैमरा मॉड्यूल होगा. संभावना जताई जा रही है कि वनप्लस के इस टैबलेट को सेल्युलर कनेक्टिविटी के साथ उतारा जा सकता है.

टैबलेट को ग्रीन कलर के साथ कुछ और कलर में उपलब्ध कराया जा सकता है. OnePlus 11 5G की सिग्नेचर स्कीम के तहत लाया जा रहा है.टैबलेट के बारे में अभी तक यही जानकारी मिल पाई है. 7 फरवरी को बाकी जानकारी मिलते ही आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Portronics ने अपना स्मार्ट कलर्ड पैड Ruffpad 15M किया लॉन्च,देखें फिचर्स और कीमत

Exit mobile version