Site icon Bloggistan

Oppo का ये धाकड़ फोन 3 फरवरी को होगा लॉन्च, जानें फिचर्स और कीमत

Oppo Reno 8T 5G

Oppo Reno 8T 5G Phone

Oppo Reno 8T: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo काफी इंतजार कराने के बाद अपने नए स्मार्टफोन Reno 8T 5G को 3 फरवरी 2023 को भारत में लॉन्च करने वाली है. बता दें कि कंपनी रेनो 8 सीरीज के अंतर्गत अपना ये तीसरा हैंडसेट पेश करने वाली है. कंपनी रेनो 8 और रेनो 8 प्रो को पहले ही लॉन्च कर चुकी है.आइए Reno 8T 5G स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में आपको हम बताते हैं.

आधिकारिक तौर पर ओप्पो ने स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन लीक के अनुसार फोन की स्पेसिफिकेशन कि अगर हम बात करें तो इसमें 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड AMOLED डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा.फोन एंड्रॉयड 13 आधारित ColorOS 13 के साथ पेश किया जा सकता है. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर आने की उम्मीद है.

Oppo Reno 8T 5G Phone(Credit-Gadgets 360)

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन में 3 कमरों का सेटअप होगा. जिसमें प्राइमरी लेंस 100 मेगापिक्सल के साथ अन्य दो लेंस में से एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और दूसरा दो मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट लेंस होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर आने की उम्मीद है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा.

बैटरी और कीमत

Oppo Reno 8T की बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी. जिसे 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा. फोन की कीमत के बारे में उम्मीद जताई जा रही है कि इसके 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत ₹30 हजार रुपए के लगभग हो सकती है.

ये भी पढ़ें : Portronics ने अपना स्मार्ट कलर्ड पैड Ruffpad 15M किया लॉन्च,देखें फिचर्स और कीमत

Exit mobile version