टेककहीं भी ठंडा कर देगें ये Portable air conditioner,...

कहीं भी ठंडा कर देगें ये Portable air conditioner, कूलिंग देख कहेंगे कंबल कहां है, जानें डिटेल

-

होमटेककहीं भी ठंडा कर देगें ये Portable air conditioner, कूलिंग देख कहेंगे कंबल कहां है, जानें डिटेल

कहीं भी ठंडा कर देगें ये Portable air conditioner, कूलिंग देख कहेंगे कंबल कहां है, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप Portable air conditioner खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बेस्ट एसी की लिस्ट लेकर आए हैं. इस लिस्ट में कई शानदार पोर्टेबल एसी शामिल हैं जो किफायती कीमत पर खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है. इनमें कई कमाल के फीचर्स प्रदान किये जाते हैं तो चलिए फिर आपको बताते हैं इनकी डिटेल में जानकारी.

Cruise 1 Ton Portable air conditioner

Portable air conditioner
Portable air conditioner

इस पोर्टेबल एसी को कई कमाल के कूलिंग फीचर्स के साथ पेश किया जा रहा है. इसमें एयर प्यूरिफायर से लेकर डीह्यूमिडिफायर और एंटीबैक्टीरियल कोटिंग जैसे उन्नत किस्म के फीचर दिए गए हैं. एक टन की क्षमता के साथ आने वाली ये एसी कूलिंग के लिहाज एकदम परफेक्ट काम करती है. साथ ही इसे कहीं भी लाना ले जाना बहुत आसान है. इसकी कीमत 40,900 रुपये है लेकिन आपको सिर्फ चुकाने पड़ेंगे 29,990 रुपये. क्युंकि इस पर डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है.

Paradis 100 1 Ton Portable air conditioner

Portable air conditioner
Portable air conditioner

एक टन की क्षमता के साथ पेश किया जाने वाला ये एयर कंडीशनर 22,762 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इसके लिए 0.76 वॉट पावर इनपुट बिजली की जरूरत होती है. इसको एक मीडियम साइज के कमरे के लिए खरीदना बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. इसको लगाने के बाद शोर भी नहीं आता है. ये 50 डीबी तक कम शोर उत्पन्न करता है.

Lloyd LP12K Portable air conditioner

Portable air conditioner
Portable air conditioner

इस एसी को Lloyd के द्वारा पेश किया जा रहा है. कीमत इसकी 23,491 रुपये हैं हालांकि ऑफर्स के साथ कम कीमत में खरीद सकते हैं. 1290 वॉट के साथ इसे चलाया जा सकता है. इस एसी में कई कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं. इसकी कूलिंग को अपने हिसाब से एडजस्ट करने का फीचर भी कस्टमर्स को दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : Jio special Plan: जियो का ये रिचार्ज प्लान उठा रहा है धुआं, यूजर्स कर रहे हैं जमकर तारीफ, पढे़ं डिटेल

Blue Star PC12DB

एसी मैन्यूफैक्चर करने के मामले में ब्लूस्टार कंपनी अच्छा-खासा रुतबा रखती है. ये एसी एक टन की क्षमता के साथ आती है. इसमें रोटेरी कंप्रेसर की सुविधा दी गई है. इसकी कूलिंग क्षमता 3590 वॉट की है. जो काफी बढ़िया कूलिंग प्रदान करने का काम करती है. इसकी कीमत 37,900 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you