टेक108MP के धांसू कैमरे वाले OPPO के इस स्मार्टफोन...

108MP के धांसू कैमरे वाले OPPO के इस स्मार्टफोन ने काट रखा है रेला,मिल रही बंपर छूट,देखें डिटेल

-

होमटेक108MP के धांसू कैमरे वाले OPPO के इस स्मार्टफोन ने काट रखा है रेला,मिल रही बंपर छूट,देखें डिटेल

108MP के धांसू कैमरे वाले OPPO के इस स्मार्टफोन ने काट रखा है रेला,मिल रही बंपर छूट,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo ने हाल ही में Reno 8 सीरीज का विस्तार करते हुए देश में अपना नया स्मार्टफोन Reno 8T 5G लॉन्च किया था.ओप्पो के स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और बड़ी डिस्पले मिलती है. आप अगर अभी इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आप काफी फायदे में रहेंगे क्योंकि इस स्मार्टफोन पर काफी तगड़ी छूट दी जा रही है और कई बैंक ऑफर भी इस पर उपलब्ध है.आइए आपको डिटेल में इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन कीमत और ऑफर के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो OPPO Reno 8T 5G में 6.7 इंच का फुल एचडी+ कव्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 10 बिट कलर डेप्थ को सपोर्ट करता है. फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है साथ ही ये स्मार्टफोन ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 695 प्रोसेसर से लैस है. इस फोन में Adreno 619 जीपीयू मिलता है. फोन एंड्रॉयड 13 आधारित Color OS 13 पर चलता है.

Oppo Reno 8T 5G
Oppo Reno 8T 5G Phone

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए OPPO Reno 8T 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लैंस मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.फोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है जो 67W SuperVooc फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत और ऑफर्स

कीमत की बात करें तो OPPO Reno 8T 5G सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में आता है. इसकी कीमत 38,999 रुपए है लेकिन फिलहाल इसे 23 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद ₹29999 में Flipkart पर लिस्ट किया गया है. बैंक ऑफर की बात करें तो उस पर डीबीएस बैंक के क्रेडिट कार्ड के द्वारा खरीदा जाता है तो इस पर 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा. फोन को कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट कार्ड के द्वारा ईएमआई पर खरीदने पर 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा. एक्सिस बैंक कार्ड के द्वारा अगर ग्राहक इसे खरीदता है तो उसे 5 प्रतिशत का इंस्टेंट कैश बैक मिलेगा. ये स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- सनराइज गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you